एशिया कप 2016: धोनी की मांसपेशियों में खिंचाव, टीम इंडिया में खेल सकते हैं पार्थिव पटेल
Advertisement

एशिया कप 2016: धोनी की मांसपेशियों में खिंचाव, टीम इंडिया में खेल सकते हैं पार्थिव पटेल

एशिया कप के लिये बांग्लादेश दौरे पर गई टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पीठ की मांसपेशियों में सोमवार को खिंचाव आ गया, जिसके कारण बीसीसीआई ने मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ शुरुआती मैच से पहले पार्थिव पटेल को बैकअप के रूप में टीम में शामिल किया। 

एशिया कप 2016: धोनी की मांसपेशियों में खिंचाव, टीम इंडिया में खेल सकते हैं पार्थिव पटेल

ढाका : एशिया कप के लिये बांग्लादेश दौरे पर गई टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पीठ की मांसपेशियों में सोमवार को खिंचाव आ गया, जिसके कारण बीसीसीआई ने मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ शुरुआती मैच से पहले पार्थिव पटेल को बैकअप के रूप में टीम में शामिल किया। 

ठाकुर ने दी पार्थिव के चयन की जानकारी

धोनी यहां टीम के अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गये थे। बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने बयान में कहा, 'भारत के वनडे और टी-20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पीठ की मांसपेशियों में सोमवार को ढाका में अभ्यास सत्र के दौरान खिंचाव आ गया। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने एशिया कप 2016 के लिये उनके बैकअप विकेटकीपर के रूप में पार्थिव पटेल का चयन किया है। वह जल्द से जल्द ढाका में टीम से जुड़ेंगे।' 

बुमराह ने भी नहीं किया अभ्यास

मध्यम गति के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पहले दिन अभ्यास नहीं किया। टीम के मीडिया मैनेजर निशांत अरोड़ा ने कहा, 'पार्थिव को ऐहतियात के तौर पर टीम में लिया गया है। जहां तक बुमराह का सवाल है तो उसे मौसम में बदलाव के कारण कुछ परेशानी थी और आज विश्राम करने की सलाह दी गई थी।'

 

घरेलू मैचों में शानदार रहा है पार्थिव का रिकॉर्ड

गुजरात की तरफ से खेलने वाले 30 वर्ष के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव ने घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी और देवधर ट्रॉफी में शतक जड़ा था। पार्थिव ने भारत की तरफ से आखिरी मैच 2012 में ऑस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय सीरीज के दौरान ब्रिस्बेन में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। उन्होंने हाल में कहा था कि वह राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिये अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

Trending news