... तो अनुष्का शर्मा के कहने पर बढ़ रही है विराट की दाढ़ी!
Advertisement

... तो अनुष्का शर्मा के कहने पर बढ़ रही है विराट की दाढ़ी!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच का प्यार अब किसी से नहीं छुपा है. पिछले कुछ वक्त से एक बार फिर ये दोनों चर्चा में आ गए हैं. इस बार चर्चा की वजह विराट और अनुष्का ने खुद ही दे दी है. 

अनुष्का शर्मा नहीं चाहतीं कि अपनी दाढ़ी शेव करें विराट कोहली

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच का प्यार अब किसी से नहीं छुपा है. पिछले कुछ वक्त से एक बार फिर ये दोनों चर्चा में आ गए हैं. इस बार चर्चा की वजह विराट और अनुष्का ने खुद ही दे दी है. 

दरअसल, विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक फोटो पोस्‍ट किया है. इस फोटो में विराट दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. इस पोस्‍ट में विराट ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और रोहित शर्मा का टैग किया है और लिखा है, 'सॉरी बॉयज, लेकिन मैं अभी अपनी  दाढ़ी नहीं कटवा सकता हूं. हालांकि, मेकओवर पर काफी अच्‍छा काम किया गया है. शानदार.' 

ऐसे में विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ' तुम नहीं कर सकते.' इसके साथ ही अनुष्‍का ने एक मना करने वाला इमोजी भी पोस्‍ट किया. अनुष्‍का के इस पोस्‍ट पर विराट ने कमेंट किया, 'ठीक है'. fallback

लगता है अब विराट कोहली की असली स्‍टाइलिस्‍ट अनुष्‍का शर्मा ही हैं और अनुष्‍का से पूछे बिना वह अपनी दाढ़ी भी नहीं बनवा सकते. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल हो रही थीं. 

इस बार अनुष्का विराट कोहली से मिलने बेंगलुरु पहुंची हैं. तब इंटरनेट के टॉप ट्रेंड्स में #Virushka शामिल था. मीडिया में आ रही खबरें कह रही हैं कि अनुष्का, विराट कोहली का हालचाल लेने के लिए आईटी हब पहुंची थीं, क्योंकि कोहली को कंधे की चोट लगी है और इसी वजह से वो आईपीएल मैच नहीं खेल पा रहे थे.

 

These two people are always living together like this. #stayhappy #godbless #youmerijaan #VIRATKOHLI #ANUSHKASHARMA #Virushka

A post shared by My Mr. Virat Kohli (@viratkohliholic.ig) on

अपनी और अनुष्का की फोटो वैसे आमतौर पर अपने और अनुष्का के रिश्ते पर चुप रहने वाले विराट कोहली ने इस बार 14 फरवरी को वैलेनटाइन डे पर अपनी और अनुष्का की फोटो शेयर करके अपने रिलेशन पर मुहर लगा दी थी.

 

Everyday is a valentine day if you want it to be. You make everyday seem like one for me . @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट ने महिला दिवस पर भी अनुष्का की तस्वीर शेयर की थी.

आमतौर पर अनुष्का और विराट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें एक साथ शेयर नहीं करते हैं, लेकिन फरवरी और मार्च में विराट ने अनुष्का के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर मुहर लगा दी है.

गौरतलब है कि पिछले दो सालों में इन दोनों के ब्रेकअप और रिलेशनशिप की खबरें भी सुर्खियों में रहीं. कहा जा रहा था कि विराट कोहली शादी करना चाहते हैं, लेकिन अनुष्का अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं. ऐसे में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं, लेकिन पिछले काफी वक्त से अब ये दोनों फिर से एक साथ हैं.

Trending news