Friday Upay: शुक्रवार को किया गया बंद ताले का ये उपाय खोल सकता है आपकी किस्मत, बस एक बार आजमाकर देख लें
Advertisement

Friday Upay: शुक्रवार को किया गया बंद ताले का ये उपाय खोल सकता है आपकी किस्मत, बस एक बार आजमाकर देख लें

Closed Lock Remedy: कई  बार व्यक्ति के पास सब कुछ होते हुए भी वे सुखी नहीं होता. पैसा तो होता है, लेकिन जीवन में उसे इस्तेमाल नहीं कर पाते. दूसरी परेशानियां व्यक्ति को घेरे रहती हैं. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में बंद ताले का ये उपाय बहुत कारगार साबित हो सकता है. 

 

फाइल फोटो

Vastu Tips: व्यक्ति को अक्सर पैसे के पीछे भागते-दौड़ते देखा है. मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए व्यक्ति दिन-रात मेहनत करता है, पूजा-पाठ और मां की उपासना करता है. ताकि सुख और चैन के साथ जिंदगी बिता सके. लेकिन कई बार व्यक्ति को सब कुछ नहीं मिल पाता, जिसका वे हकदार है. ऐसे में व्यक्ति हताश हो जाता है. लेकिन ज्योतिष शास्त्र में अपनी किस्मत को चमकाने और सोई किस्मत को जगाने के लिए कई उपायों के बारे में बताया गया है. इन्हें करने से व्यक्ति की बंद किस्मत भी एकदम से चमक जाती है. आइए जानते हैं इस एक उपाय के बारे में, जिसे करते ही आपकी किस्मत बिल्कुल बदल जाएगी. 

शुक्रवार के दिन करें ये उपाय 

- शुक्रवार के दिन बााजर से एक बंद ताला खरीदें. इस ताले को न तो खुद खोले और न ही दुकानदार या किसी दूसरे व्यक्ति को खोलने दें. घर लाकर इस ताले को अपने सोने के सिरहाने पर रख लें. जहां भी आप सोते हैं उसके पास रखें और इस ताले को अगले दिन सुबह बिना स्नान किए पीपल की जड़ में ये ताला रख आएं. और साथ में ऐसा बोलें कि हम अपनी बंद किस्मत को आपको सौंपकर जा रहे हैं. ताला जड़ में रखने के बाद आप न तो पीछे मुड़ कर देखें और न उसे फिर हाथ लगाएं. बस सीधा अपने घर आ जाएं. 

 

ये भी पढ़ें- Angry People Zodiac Signs: इन राशि के लोगों से बचकर रहना ही है बेहतर, गुस्से में खो देते हैं अपना आपा
 

इसके बाद जो भी व्यक्ति वो बंद ताला ले जाएगा और जब उसे खोलेगा तो आपकी किस्मत भी ताले की तरह खुल जाएगी. वहीं, इस उपाय को शुक्ल पक्ष के शुक्रवार के दिन करना बेहद चमत्कारी रहता है. ये उपाय लगातार तीन शुक्रवार तक करना है. साथ ही, शुक्रवार के दिन कनकधरा स्तोत्र का पाठ भी नियमितरूप से करें. ऐसा करने से आपकी बंद किस्मत खुल जाएगी और मां लक्ष्मी की खूब कृपा बरसेगी. 

 

ये भी पढ़ें- Silver Ring: राहु दोष से मुक्ति पाने के लिए नहीं करना पड़ेगा कोई उपाय, बस इस विधि से धारण कर लें चांदी का छल्ला

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news