आज शनि, सूर्य और बुध ने बनाया खतरनाक 'त्रिग्रही योग', इन 4 राशि वालों पर बेहद भारी
Advertisement

आज शनि, सूर्य और बुध ने बनाया खतरनाक 'त्रिग्रही योग', इन 4 राशि वालों पर बेहद भारी

शनि की राशि में ग्रहों के राजा सूर्य, शनि और बुध मिलकर त्रिग्रही योग बना रहे हैं. ज्‍योतिष के लिहाज से यह योग बेहद अहम है और कुछ राशि वाले लोगों के लिए मुश्किलें लाएगा. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन के अलावा उनकी युति और उनके द्वारा बनाए जाने वाले योग भी बहुत महत्‍वपूर्ण होते हैं. यदि ये ग्रह शक्तिशाली हों तब तो इन योग का असर और ज्‍यादा बढ़ जाता है. आज यानी कि 14 जनवरी को 3 बेहद अहम ग्रह मिलकर त्रिग्रही योग बना रहे हैं. वे यह योग शनि की राशि मकर में बना रहे हैं. मकर में शनि और बुध पहले से मौजूद हैं और आज सूर्य भी इस राशि में प्रवेश कर गए हैं. शनि की राशि में बन रहा त्रिग्रही योग 4 राशि वालों पर भारी पड़ेगा. 

  1. 4 राशि वालों का होगा भाग्‍योदय 
  2. मकर राशि के सूर्य चमकाएंगे किस्‍मत 
  3. पद-पैसा-सम्‍मान सब कुछ मिलेगा 

इन राशि वालों पर पड़ेगा भारी 

वृषभ (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों के लिए इन तीनों ग्रहों की यह स्थिति अच्‍छी नहीं है. यह उनकी पारिवारिक मुश्किलें बढ़ाएगा. पिता के साथ संबंधों में मनमुटाव लाएगा. धन हानि हो सकती है. 

मिथुन (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों के लिए यह समय सेहत पर बुरा असर डालेगा. यात्रा कर सकते हैं लेकिन उसमें भी कुछ परेशानियां आने की संभावना है. दांपत्‍य जीवन में भी मुश्किलें आएंगी. जीवनसाथी से बहस हो सकती है.

यह भी पढ़ें: 29 साल बाद आज हुआ 'शनि-सूर्य' का मिलन, बना दुर्लभ संयोग; जानें सभी राशियों पर असर

कन्या (Virgo)- कन्या राशि के लोगों को इस अवधि में गाड़ी संभलकर चलाना चाहिए. साथ ही सेहत का ख्‍याल रखना चाहिए. परिवारिक चुनौतियां परेशान करेंगी. घर में किसी सदस्‍य की बीमारी के कारण अस्‍पताल के चक्‍कर लगाने पड़ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: मकर संक्रांति पर जरूर करें इन चीजों का दान, साल भर होगी धनवर्षा, मिलेगी अपार कामयाबी

धनु (Sagittarius)- धनु राशि के लिए यह त्रिग्रही योग तनाव देने वाला है. इसके अलावा बढ़े हुए खर्चे जमा पूंजी पर भी बुरा असर डालेंगे. सेहत का ख्‍याल रखें. परिवार में किसी की सेहत खराब हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news