Advertisement
photoDetails1hindi

Marriage Horoscope 2022: इन 5 राशि वालों को 2022 में मिलेगी शानदार सौगात, वजह जानकर मन में फूटेंगे लड्डू

नई दिल्‍ली: 2022 से लोग ढेरों उम्‍मीद लगाए बैठे हैं, किसी को तरक्‍की चाहिए तो किसी को पैसा. वहीं बहुत सारे लोग ऐसे हैं जिन्‍हें जीवनसाथी पाने का इंतजार है. ज्‍योतिषीय गणनाओं के मुताबिक इस साल 5 राशि वालों की जिंदगी में जीवनसाथी की दस्‍तक होने के प्रबल योग हैं. 

कर्क (Cancer)

1/5
कर्क (Cancer)

जीवनसाथी पाने के लिए इंतजार कर रहे कर्क राशि वाले जातकों के लिए 2022 शानदार रहने वाला है. वे न केवल लाइफ पार्टनर से मिलेंगे, बल्कि शादी भी रचाएंगे. हालांकि शादी के योग अप्रैल महीने के बाद बनेंगे.

सिंह (Leo)

2/5
सिंह (Leo)

सिंह राशि के जातकों की शादी में अब तक जो रुकावटें आ रही थीं, अब खत्‍म हो जाएंगी. शनि के राशि बदलते ही विवाह के योग बनेंगे और अप्रैल से जुलाई के बीच शादी होने की सबसे ज्‍यादा संभावना रहेंगी. 

कन्या (Virgo)

3/5
कन्या (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए नया साल शहनाइयों की गूंज लेकर आएगा. जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी और चट मंगनी पट ब्‍याह जैसी स्थिति बनेगी. 

वृश्चिक (Scorpio)

4/5
वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों को लाइफ पार्टनर खोजने में थोड़ी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है लेकिन सफलता जरूर मिलेगी. साथ ही यह रिश्‍ता आपकी जिंदगी में सौभाग्‍य भी लेकर आएगा. 

मीन (Pisces)

5/5
मीन (Pisces)

मीन राशि के कुंवारे जातकों की इस साल शादी होना तय माना जा सकता है. उन्‍हें साल की पहली छमाही में ही लाइफ पार्टनर मिल जाएगा और वे जल्‍द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़