हथेली में हों ये शुभ निशान तो मिलता है अमीर लाइफ पार्टनर! जल्‍दी से करें चेक
Advertisement

हथेली में हों ये शुभ निशान तो मिलता है अमीर लाइफ पार्टनर! जल्‍दी से करें चेक

Palmistry: अपने जीवनसाथी के बारे में जानने की जिज्ञासा सभी के मन में होती है. हस्तरेखा शास्त्र में हथेली के कुछ निशानों को लाइफ पार्टनर और वैवाहिक जीवन के लिए बेहद शुभ माना गया है.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: हस्‍तरेखा शास्‍त्र जातक के स्‍वभाव, व्‍यवहार, भविष्‍य के बारे में तो बताता ही है, साथ ही यह भी बताता है कि उसे कैसा लाइफ पार्टनर मिलेगा. उसकी मैरिड लाइफ कैसी रहेगी. आज हम हथेली के कुछ ऐसे निशानों की बात करते हैं, जिन्‍हें बहुत शुभ माना जाता है. जिन लोगों के हाथ में ये निशान होते हैं, उन्‍हें अमीर, बहुत प्‍यार और परवाह करने वाला लाइफ पार्टनर मिलता है. 

  1. हथेली में इन 4 निशानों का होना बहुत शुभ 
  2. मिलता है अमीर और केयरिंग लाइफ पार्टनर 
  3. शादी के बाद खुल जाती है किस्‍मत

बहुत शुभ होते हैं हथेली में बने ये निशान 

शुक्र पर्वत पर मछली का निशान: हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जिन लोगों के हाथ में शुक्र पर्वत पर मछली का निशान होता है, ऐसे लोगों को बहुत अमीर और सभ्‍य, मिलनसार लाइफ पार्टनर मिलता है. कह सकते हैं कि ऐसे जातकों का भाग्‍योदय शादी के बाद होता है. उन्‍हें अपार धन-दौलत के साथ खूब मान-सम्मान भी मिलता है. वे अपने लाइफ पार्टनर को हर हाल में खुश रखते हैं.

गुरु पर्वत पर त्रिशूल का निशान: यदि किसी महिला की हथेली में गुरु पर्वत पर त्रिशूल का निशान हो तो ऐसे जातक को बहुत टैलेंटेड और सुंदर-स्‍मार्ट पति मिलता है. साथ ही वह धनवान और मजबूत पर्सनालिटी वाला होता है. वहीं पुरुषों की हथेली में गुरु पर्वत पर एक लंबी रेखा का होना उन्‍हें आकर्षक और अमीर घराने की पत्‍नी मिलने का योग बनाता है. ऐसे जातकों को ससुराल से खूब रुपया-पैसा मिलता है. 

यह भी पढ़ें: करियर-कारोबार में तरक्‍की देने वाले ग्रह ने बदली चाल, जानें आपकी राशि के लिए शुभ है या अशुभ

सूर्य पर्वत पर हो विवाह रेखा: जिन लोगों के हाथ में विवाह रेखा सूर्य पर्वत की ओर जाए उनकी शादी अमीर घराने में होती है. उनका लाइफ पार्टनर उनकी इज्‍जत भी करता है और उसे हर सुख-सुविधा मुहैया कराता है. ऐसे जातकों के जीवनसाथी बहुत ख्‍याल रखने वाले होते हैं. 

हथेली पर तराजू का निशान: जिन महिलाओं की हथेली पर तराजू का निशान हो उनके पति या तो बड़ा कारोबारी होता है या ऊंचे पद पर होता है. कह सकते हैं कि वो अच्‍छा लीडर होता है और अपनी पत्‍नी को बहुत खुश रखता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news