Grah Gochar: इन लोगों को मिलेगी मोटे पैकेज की नौकरी! 4 अहम ग्रहों की स्थिति में हो रहा बड़ा बदलाव
topStories1hindi1178095

Grah Gochar: इन लोगों को मिलेगी मोटे पैकेज की नौकरी! 4 अहम ग्रहों की स्थिति में हो रहा बड़ा बदलाव

Grah Gochar May 2022: ज्‍योतिष के अनुसार इस महीने कई बड़े महत्‍वपूर्ण ग्रह गोचर होने जा रहे हैं. 3 ग्रह राशि बदलेंगे, तो बुध उल्‍टी चाल चलना शुरू करेंगे. इन बदलावों का बड़ा असर सभी राशियों पर होगा. 

Grah Gochar: इन लोगों को मिलेगी मोटे पैकेज की नौकरी! 4 अहम ग्रहों की स्थिति में हो रहा बड़ा बदलाव

Planet transits in May 2022: मई महीने में 4 अहम ग्रह गोचर हो रहे हैं. इसमें 3 ग्रह राशि बदल रहे हैं, वहीं बुध ग्रह वक्री हो रहे हैं. महज कुछ दिनों के अंदर ग्रहों की स्थिति में इतने सारे बदलाव सभी राशि वालों की जिंदगी में बड़ा असर डालेंगे. सबसे पहले 10 मई को बुध वृषभ राशि में वक्री होंगे. इसके बाद 15 मई को सूर्य वृषभ राशि में गोचर करेंगे. 17 मई को मंगल मीन राशि में प्रवेश करेंगे और मई के आखिरी हफ्ते में 23 मई को शुक्र मेष राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं ये सारे बदलाव सभी राशि वालों के लिए क्‍या असर डालेंगे. 

मेष राशि- मेष राशि के ऐसे जातक जो व्‍यापार में हैं, वे नया काम शुरू कर सकते हैं या काम में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. छात्रों के लिए समय अच्‍छा है. सेहत गड़बड़ हो सकती है, ख्‍याल रखें. 

वृष राशि- वृषभ राशि के जातकों के करियर के लिए यह समय शानदार साबित होगा. नई नौकरी मिलेगी. आय में तगड़ा इजाफा होगा. कारोबारियों को भी अपनों की मदद से फायदा होगा. 

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए भी यह समय करियर में बदलाव करवा सकता है. उन्‍हें इस दौरान अपने वरिष्‍ठ अधिकारियों से बहस करने से बचना चाहिए. पारिवारिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

कर्क राशि- कर्क राशि वालों को करियर में तरक्‍की मिल सकती है. आय बढ़ सकती है. सरकार-प्रशासन से जुड़ा कोई काम हो सकता है. रहने, काम करने के स्‍थान में बदलाव हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: Chandra Grahan 2022: इन राशि वालों के करियर में चार चांद लगाएगा चंद्र ग्रहण! क्‍या आपको भी होगा बंपर लाभ

सिंह राशि- सिंह राशि वालों को यह समय कई खुशियां दे सकता है. वे नए घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. फैमिली लाइफ अच्‍छी रहेगी. आय बढ़ेगी. 

कन्या राशि- कन्‍या राशि वालों को धन लाभ होगा. व्‍यापारियों का कामकाज दूर-दूर तक फैलेगा. यात्रा पर जाएंगे. घर के बुजुर्गों की सेहत का ध्‍यान रखें. 

तुला राशि- तुला रा‍शि वालों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. यह बदलाव उनकी जिंदगी के लिए सुनहरा मौका साबित होगा. आय में भी बड़ा इजाफा होगा. इस समय निवेश कर सकते हैं या पुराने कर्ज से मुक्ति पाने के लिए कोशिश करने का अच्‍छा समय है. 

वृश्चिक राशि- घर में कोई धार्मिक-मांगलिक काम हो सकता है. किसी की मदद से नई नौकरी मिल सकती है. पिता की सेहत बेहतर होगी. 

यह भी पढ़ें: Budh Vakri 2022: 2 दिन में बदलेगी बुध की चाल, 3 राशि वालों के खुल जाएंगे नसीब! मिलेगी तगड़ी तरक्‍की

धनु राशि- धनु राशि वालों को वर्कप्‍लेस पर कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. व्‍यस्‍तता बढ़ेगी. लेखन से जुड़े लोगों की आय बढ़ेगी. धन लाभ होगा. 

मकर राशि- मकर राशि वालों के लिए यह समय नौकरी-व्‍यापार में बेहतरी करवाएगा. आय बढ़ेगी. दूर स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार में कुछ समस्‍याएं हो सकती हैं, उन्‍हें धैर्य और सूझबूझ से सुलझाएं. 

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों को वर्कप्‍लेस पर सावधान रहने की जरूरत है क्‍योंकि सब कुछ ठीक रहा तो उन्‍हें अच्‍छी तरक्‍की मिलनी तय है. वेतन भी बढ़ेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात आपको खुशियों से भर देगी. 

मीन राशि- मीन राशि वालों को यह समय खूब मेहनत कराएगा लेकिन साथ ही अच्‍छा फल भी देगा. प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. धन लाभ होगा. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news