Budh Gochar 2022: खुश हो जाएं इन 4 राशियों के लोग, आज से 68 दिनों तक 'बुध' करेंगे धन वर्षा
Advertisement

Budh Gochar 2022: खुश हो जाएं इन 4 राशियों के लोग, आज से 68 दिनों तक 'बुध' करेंगे धन वर्षा

Mercury Transit 2022: ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक आज बुध ग्रह ने वृषभ राशि में गोचर कर लिया है. वे अतिचारी अवस्‍था में 68 दिनों तक इस राशि में रहेंगे, जो कि 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगी. 

फाइल फोटो

Budh Rashi Parivartan April 2022: बुध ग्रह ने वृषभ राशि में प्रवेश कर लिया है. आज यानी कि 25 अप्रैल को हुआ बुध का राशि परिवर्तन बेहद अहम है. बुध ने मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश किया है. आमतौर पर बुध 21 दिन में गोचर करते हैं लेकिन इस बार वे 68 दिनों तक एक ही राशि यानी कि वृषभ में रहेंगे. दरअसल, बुध 25 अप्रैल से 10 मई तक वृषभ में सीधी चाल चलेंगे और फिर उसके बाद 3 जून तक वक्री रहेंगे. इस दौरान बुध 27 दिन तक अस्‍त भी रहेंगे. बुध की स्थिति में इतने सारे परिवर्तनों का शुभ-अशुभ असर सभी 12 राशियों पर होगा. 

इन राशि वालों के लिए होगा बेहद शुभ 

ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक बुध का वृषभ राशि में प्रवेश 4 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. बुध उन्‍हें धन, करियर, अध्‍ययन आदि में खूब लाभ पहुंचाएंगे. 
 
मेष (Aries) - बुध राशि परिवर्तन मेष राशि वालों को खूब राहत देगा. उनकी धन संबंधी सारी समस्‍याएं दूर हो जाएंगी. आय बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कामकाज में सुधार होगा. छात्रों का अध्‍ययन अच्‍छा चलेगा. 

वृषभ (Taurus) - वृषभ राशि के जातकों को यह समय नई नौकरी दिला सकता है. वे करियर में ऊंची उड़ान भर सकते हैं. कारोबारियों को भी खूब मुनाफा होगा. घर में रिनोवेशन करा सकते हैं. कुल मिलाकर यह समय उन्‍हें खूब खुशहाली देगा. 

मिथुन (Gemini) - बुध गोचर मिथुन राशि के जातकों के जीवन में खुशियों की सौगात देगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. निवेश से लाभ होगा. दांपत्‍य जीवन में सुख बढ़ेगा. 

यह भी पढ़ें: Lunar Eclipse 2022: सूर्य ग्रहण के इतने दिन बाद लगेगा चंद्र ग्रहण, जानें तारीख-समय

तुला (Libra) - बुध का वृषभ राशि में प्रवेश तुला राशि के जातकों की पुरानी समस्‍याओं को दूर कर देगा. उनके जीवन के तकरीबन हर क्षेत्र में बेहतरी आएगी. धन लाभ होगा. रुके हुए काम आसानी से बनने लगेंगे. घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news