5 रुपये के सिक्‍के से बनें करोड़पति, रातों-रात अमीर बना देगा यह अचूक टोटका
Advertisement

5 रुपये के सिक्‍के से बनें करोड़पति, रातों-रात अमीर बना देगा यह अचूक टोटका

करोड़पति बनने के लिए ज्‍योतिष और लाल किताब में कई टोटके बताए गए हैं. इसमें कुछ टोटके बेहद आसान और कम खर्च वाले हैं. 3 टोटके तो ऐसे हैं जो रुपये के 5 सिक्‍के से किए जाते हैं. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: करोड़पति बनना सबका सपना होता है. इसके लिए लोग कई तरीके भी अपनाते हैं. कुछ लोग मेहनत करते हैं, कुछ लोग उपाय-टोटके करते हैं. वहीं कुछ लोगों की किस्‍मत इतनी जोरदार होती है कि बैठे-बिठाए उनकी लॉटरी लग जाती है. आज हम करोड़पति बनने के कुछ अचूक टोटके जानते हैं. कमाल की बात ये है कि ये टोटके बेहद आसान और केवल 5 रुपये में होने वाले हैं. ये टोटके करने के बाद व्‍यक्ति को कभी पैसे की तंगी नहीं होती है. बल्कि इतना पैसा मिलेगा कि कितना भी खर्च करेंगे तो भी खत्‍म नहीं होगा. 

  1. धनवान बना देते हैं ये टोटके 
  2. 5 रुपये का सिक्‍के से होते हैं ये टोटके 
  3. कुछ ही दिन में दिखेगा फर्क 

जिंदगी बदल देंगे ये टोटके 

- अमीर बनने के लिए 5 रुपये के सिक्‍के पर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें. इसके बाद नाम लिखे हिस्‍से को ऊपर की ओर रखते हुए उसे छत पर पानी की टंकी पर रात भर के लिए रख दें. यदि पानी की टंकी न हो तो छत पर भी रखा जा सकता है. ऐसा करने के बाद अगले दिन मां लक्ष्‍मी का आह्वान करते हुए उस सिक्‍के को लाल कपड़े में लपेटकर अपने पर्स में रख लें. यह सिक्‍का कभी भी आपके पास पैसों की कमी नहीं होने देगा. 

यह भी पढ़ें: साल की शुरुआत में ही शनि बना रहे हैं अशुभ योग, 5 राशि वालों पर पड़ेगा भारी; इस मामले में रहें सावधान

- गरीबी से जूझ रहे हैं या कर्ज के बोझ तले दबे हुए हैं. ऐसी स्थिति के लिए 5 रुपये के सिक्‍के का एक अन्‍य टोटका बहुत असरकारक रिजल्‍ट देगा. इसके लिए पूजा स्थल पर चावल या फिर दूब से भरा एक कलश स्थापित करें. साथ ही कलश में 5 रुपये का सिक्का भी डालें. रोजाना उसकी पूजा करें. कुछ ही दिन में आर्थिक स्थिति में फर्क साफ नजर आने लगेगा. 

- पैसे कमाने की तमाम कोशिशें असफल हो रही हैं तो यह उपाय आपको बहुत लाभ देगा. इसके लिए शुक्रवार की रात को पूजा स्थल पर एक चौकी पर कलश स्थापित करें. कलश में 5 रुपये का सिक्‍का रखें. उस पर केशर से स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं. इसके बाद रोजाना उस कलश की पूजा करें. मां लक्ष्‍मी पैसों की बरसात कर देंगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news