Relationship Tips: अगर पार्टनर पूछे ये सवाल, तो समझ जाइए रिश्ते में आ गई है दरार
Advertisement

Relationship Tips: अगर पार्टनर पूछे ये सवाल, तो समझ जाइए रिश्ते में आ गई है दरार

how to break up with someone: एक अच्छा रिलेशनशिप  आप दोनों के बीच बातचीत पर करने के तरीके पर निर्भर होता है. हम यहां आपको बताएंगे कि आपको अगर आपका पार्टनर सवाल पूछे तो आपको किन बातों पर ध्यान देना चाहिए?

Relationship Tips: अगर पार्टनर पूछे ये सवाल, तो समझ जाइए रिश्ते में आ गई है दरार

Break Up Questions: एक अच्छा रिलेशनशिप  आप दोनों के बीच बातचीत पर करने के तरीके पर निर्भर होता है. जी हां अगर आप दोनों का बातचीत करने का तरीका अच्छा है तो आपका रिश्ता भी अच्छा होता है. वही अगर आपका पार्टनर आपसे हर बात पर सवाल पूछता है तो आपको अपने रिश्ते पर ध्यान देने की जरूरत है. जी हां कुछ सवाल ऐसे होते हैं जो आपके रिश्ते को तोड़ सकते हैं. चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि आपको अगर आपका पार्टनर सवाल पूछे तो आपको किन बातों पर ध्यान देना चाहिए?
पार्टनर पूछे ये सावल तो जरूर दें ध्यान-
मैं अकेले वीकेंड बिताऊं?

कई बार लोगों को खुद को टाइम देने की जरूरत होती है. ऐसे वो अकेले समय गुजारना चाहते हैं. लेकिन अगर कई बार ऐसा होता है कि आपका पर्टनर आपका साथ पसंद नहीं कर रहा और वह आपसे ब्रेकअप करने का मूड में हैं तो भी वह आपसे यह सवाल पूछ सकता है कि उसको थोड़ा समय चाहिए.

डेटिंग के बारे में पूछे-
अगर आपका पार्टनर किसी और के साछ डेटिंग की बात करें या आपको यह सलाह दे कि आप किसी और के साथ डेट करें यो हो सकता है कि वह आपसे ब्रेकअप का मूड बना रहा हो.या फिर वह अब आपके साथ रिलेशिनशिप में खुश न हो और किसी और को डेट करना चाहता हो. इसलिए इस बात जरूर ध्यान दें.
तुम खुश हो?
अगर रिलेशनशिप में ऐसे सवाल आएं तो इसे रेड फ्लैग की कैटेगरी में रखा जा सकता है. अगर आपका पार्टनर यह बताना चाहता है कि वो इस रिलेशनशिप में खुश नहीं है तो वह कुछ ऐसे सवाल पूछेगा.कि क्या तुम इस रिलेशनशिप से खुश हो. ऐसे में आप समझ जाइए कि वह अब इस रिश्ते में खुश नहीं है.

 (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे.

 

Trending news