पप्पू यादव की पार्टी JAP में टूट, प्रदेश अध्यक्ष उमेद कांग्रेस में हुए शामिल
Advertisement

पप्पू यादव की पार्टी JAP में टूट, प्रदेश अध्यक्ष उमेद कांग्रेस में हुए शामिल

Bihar News: उमेद खान के पार्टी में शामिल होने के समय तारीक अनवर इमरान प्रतापगढ़ी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद थे. इन सब की मौजूदगी में उमेद खान को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई. 

पप्पू यादव की पार्टी में टूट (फाइल फोटो)

Patna: जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव (Pappu yadav) के जेल जाने के बाद पहली बार जाप में बड़ी टूट की खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, जाप (JAP) प्रदेश अध्यक्ष उमेद खान (Umaid Khan) अपने सहयोगियों के साथ आज कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गए.

इस मौके पर तारीक अनवर इमरान प्रतापगढ़ी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद थे. इन सब की मौजूदगी में उमेद खान को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई. तारिक अनवर ने कहा कि उमेद खान के आने से निश्चित तौर पर पार्टी को मजबूती मिलेगी क्योंकि वह खुद बहुत मजबूत है और राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि जो लोग भी इस देश को बचाना चाहते हैं और जिनको लग रहा है कि देश की सुरक्षा खतरे में है, वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकता हैं.

मौके पर उमेद खान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक अंब्रेला है और आज के समय में सबसे ज्यादा खतरा देश के चौथे स्तंभ प्रेस पर है. साथ ही उन्होंने एक समाचार पत्र पर पड़े छापा का जिक्र करते हुए कहा कि इस देश को अगर बचाना है तो कांग्रेस को शक्ति प्रदान करना होगा. उमेद ने बताया इस वजह से ही अपने साथियों के साथ वह कांग्रेस में शामिल हुए. इसके साथ ही उमेद ने कहा कि मैं जाप का कांग्रेस में विलय कराने का प्रयास करूंगा. 

इस कार्यक्रम में मौजूद तारिक अनवर ने पाइरेट्स ऑफ़ बिहार ऑपरेशन पर कहा कि विपक्ष लगातार यह हमला कर रही थी और सवाल उठा रही थी. बालू के अवैध खनन पर लेकर कहा कि चलिए देर-सवेर ही सही मुख्यमंत्री का नींद खुला है और उन्होंने माना है कि ऐसा बिहार में हो रहा था.

Trending news