Imran Khan Controversy: इमरान खान आखिर अपने गिफ्ट क्यों बेच देते हैं? अब लगा ये खास गोल्ड मेडल बेचने का आरोप
Advertisement

Imran Khan Controversy: इमरान खान आखिर अपने गिफ्ट क्यों बेच देते हैं? अब लगा ये खास गोल्ड मेडल बेचने का आरोप

Pakistan News: पाकिस्तान के रक्षामंत्री ने यह भी कहा, 'इमरान सत्ता के लिए पागल हो गए हैं.' वहीं भारत में मिले गोल्ड मेडल को बेचने की खबर सामने आने के बाद इमरान खान की एक बार फिर से आलोचना हो रही है.

फाइल

Imran Khan sold gold medal: पाकिस्तान (Pakistan) के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ (Khawaja Muhammad Asif) ने दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक स्वर्ण पदक (Gold Medal) बेचा जो उन्हें भारत (India) में मिला था. एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, आसिफ ने कहा कि उन्हें एक कार्यक्रम में बताया गया कि पीटीआई अध्यक्ष ने भारत से मिला स्वर्ण पदक बेचा है.

पहले बेची घड़ी अब गोल्ड मैडल!

इससे पहले सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान (MBS) द्वारा पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) को उपहार में दी गई विशेष रूप से तैयार की गई घड़ी, सोने की कलम, अंगूठी और कफलिंक 20 लाख डॉलर में बेचने की पुष्टि खुद उस शख्स ने की थी जिसने उसे खरीदा था. आपको बताते चलें कि पाकिस्तानी न्यूज़ वेबसाइट एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के चुनाव आयोग (EC) ने तोशखाना मामले में 'झूठे बयान और गलत घोषणा' करने के लिए इमरान खान को अयोग्य घोषित कर दिया है.

पीटीआई प्रमुख का कबूलनामा

8 सितंबर को, पीटीआई प्रमुख ने एक लिखित उत्तर में स्वीकार किया कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कम से कम चार तोहफे बेचे थे जो उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में मिले थे. आसिफ ने दावा किया कि पीटीआई (PTI) के सदस्य इमरान से निर्वाचन क्षेत्रों के लिए कैश मांगते थे, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री खान इसके बजाय उनसे मौजूदा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने के लिए कहते थे.

सत्ता के लिए पागल हो गए इमरान: आसिफ

पाकिस्तान के रक्षामंत्री ने यह भी कहा, 'इमरान सत्ता के लिए पागल हो गए हैं.' वहीं दूसरी ओर मुल्क के नए सेना प्रमुख की नियुक्ति के संबंध में आसिफ ने कहा कि रक्षा मंत्रालय को इस संबंध में प्रधानमंत्री का पत्र मिला है और यह प्रक्रिया एक या दो दिन में पूरी हो जाएगी. उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है जैसे कि यह देश में एकमात्र मुद्दा है.

(इनपुट न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के साथ)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news