Pakistan: पाकिस्तान की महिला को 3 साल बाद वापस मिला खोया हुआ बैग, वापसी की कहानी जान हो जाएंगे हैरान
Advertisement

Pakistan: पाकिस्तान की महिला को 3 साल बाद वापस मिला खोया हुआ बैग, वापसी की कहानी जान हो जाएंगे हैरान

Viral News: पाकिस्तान में ईमानदारी की एक दिलचस्प कहानी सामने आई है. यहां एक महिला का बैग तीन साल पहले एयरपोर्ट पर खो गया था. बैग में काफी सामान था, लेकिन महिला ने उसके मिलने की उम्मीद छोड़ दी थी. कुछ दिन पहले एक शख्स ने कॉल कर बताया कि बैग उसके पास है और आप इसे ले जाइए.

प्रतीकात्मक इमेज

Pakistani Man Honesty in News: आमतौर पर आज के समय में कहा जाता है कि अब ईमानदारी किताबों तक ही सीमित है, लेकिन समय-समय पर ऐसी खबर सामने आती रहती है जिसमें ईमानदारी की मिसाल कायम होती दिखती है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में पाकिस्तान में सामने आया है. यहां एक महिला को 3 साल पहले खोया हुआ बैग वापस मिल गया है. महिला ने बैग लौटाने वाले को धन्यवाद कहते हुए यह कहानी ट्विटर पर शेयर की है.

2018 में इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर खोया था बैग

खदीजा नाम की महिला ने ट्विटर पर इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा है कि, उसने 2018 में इस्लामाबाद हवाई अड्डे पर अपना बैग खो दिया था. बैग में उसका आईपैड, किंडल और एक हार्ड डिस्क थी. इस हार्ड डिस्क में उसके फोन का पूरा बैकअप था. इसके बाद महिला ने बैग वापस मिलने और उसे लौटाने वाले के बारे में बताया है.

एक मोबाइल शॉप के मालिक को मिला था बैग

खदीजा ने आगे लिखा है कि, "मैं अपने बैग और सामान को पूरी तरह भूल गई थी. पर पिछले दिनों झेलम में एक मोबाइल शॉप के मालिक का मेरे पास कॉल आया. उसने बताया कि मेरा बैग उसके पास है और वह उसे लौटाना चाहता है. उसने बैग झेलम में आकर ले जाने को कहा. जब मैंने उससे पूछा कि आपको मेरा नंबर कहां से मिला तो उसने बताया कि, बैग के अंदर रखे हार्ड डिस्क से उसने नंबर निकलवाया है. इसके बाद मैंने अपने भाई को सामान लेने और उस शख्स को धन्यवाद कहने के लिए झेलम भेजा.  

पैसे खर्च कर जुगाड़ किया नंबर

खदीजा कहती हैं कि मेरा भाई जब उस शख्स के गांव पहुंचा तो उसकी दुकान देखकर वह और दंग रह गया. वह आदमी एक छोटे से गांव में एक छोटी से दुकान चलाता है, लेकिन उसकी ईमानदारी इतनी बड़ी है. उसकी जिंदगी छोटे से मोबाइल शॉप से बड़ी मुश्किल से कट रही है, लेकिन फिर भी उसने बैग के सामान का यूज नहीं किया. उसने अपनी तरफ से पैसा खर्च करके मेरा नंबर जुगाड़ किया. 

Trending news