Shehbaz Sharif's Tweet: टीम इंडिया की हार पर पाक PM के ट्वीट से फूटा भारतीयों का गुस्सा, लगा दी क्लास
Advertisement

Shehbaz Sharif's Tweet: टीम इंडिया की हार पर पाक PM के ट्वीट से फूटा भारतीयों का गुस्सा, लगा दी क्लास

Ind Vs Eng: पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार पर तंज कसा, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट फैंस ने उनकी क्लास लगा दी.

भारतीय फैंस का शहबाज को जवाब

Shehbaz Sharif's Trolling: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला गया, जिसमें इंग्लैंड ने भारत को एकतरफा मुकाबले में हरा दिया. इसी के साथ भारत टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गया. अब पाकिस्तान (Pakistan) और इंग्लैंड (England) के बीच ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में 13 नवंबर को फाइनल खेला जाएगा. भारत की हार पर गुरुवार को पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) ने ट्वीट किया, जिसको लेकर भारतीय फैंस का गुस्सा फूटा है और उन्होंने शहबाज को करारा जवाब दिया है.

शहबाज शरीफ ने किया ये ट्वीट

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ट्वीट किया, 'तो इस रविवार 152/0 बनाम 170/0 होगा.' इस ट्वीट में पाकिस्तान के पीएम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले की बात की और इंग्लैंड से भारत को 10 विकेट से मिली हार का जिक्र किया. इसी के साथ उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को पाकिस्तान से मिली हार की भी बात की.

भारतीय फैंस का शहबाज को जवाब

शहबाज शरीफ के इस ट्वीट का भारतीय क्रिकेट फैंस ने करारा जवाब दिया है. भारतीय पुलिस अफसर प्रणव महाजन ने शहबाज शरीफ के ट्वीट के जवाब में वो फोटो ट्वीट की जो 1971 में युद्ध के बाद भारत के सामने पाकिस्तान के आत्मसमर्पण के समय खींची गई थी. प्रणव महाजन ने इस फोटो के कैप्शन लिखा कि रविवार तो ठीक है. लेकिन इस दिन कौन सा दिन था?

ट्रोलिंग के लिए वोट नहीं देती आवाम

वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि ट्रोलिंग बढ़िया कर लेते हो शहबाज शरीफ. लेकिन आवाम ट्रोलिंग के लिए वोट नहीं देती. अपना ध्यान मुल्क की बेहतरी पर लगाओ. ये चिढ़ाने और टॉन्ट मारने का काम आम लोगों पर छोड़ दो. प्रधानमंत्री की तरह व्यवहार करो.

क्रिस नामक एक यूजर ने शहबाज शरीफ को जवाब देते हुए लिखा कि हम जानते हैं कि बाजवा ही असली पीएम है. लेकिन चूंकि आप देश के मुखिया के रूप में कार्य कर रहे हैं. कम से कम उसके जैसा व्यवहार करें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news