Pakistan Love Story: विदेशी महिला ने रचाई पाकिस्तानी लड़के से शादी, हैरान कर देगी ये लव स्टोरी
Advertisement

Pakistan Love Story: विदेशी महिला ने रचाई पाकिस्तानी लड़के से शादी, हैरान कर देगी ये लव स्टोरी

Pakistan Trending Story: 28 का दूल्हा और 82 की दुल्हन. जी हां ये कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि वो रियल स्टोरी है जो आपको हैरान कर देगी. पाकिस्तान में अक्सर ऐसी अजीबोगरीब शादियों की लव स्टोरी वायरल हो जाती है, जिन पर यकीन करना आसान नहीं होता. 

वीडियो ग्रैब

Poland old lady married to young pakistani: कहावत है कि इश्क में आदमी अंधा हो जाता है. एक बार जो प्यार का बुखार अगर चढ़ जाए तो फिर मानो कुछ और दिखाई-सुनाई नहीं देता. ठीक ऐसा ही एक मामला पाकिस्तान में सामने आया है जहां एक 28 साल के लड़के ने 82 साल की महिला के साथ निकाह कर लोगों को हैरत में डाल दिया. अब यही रियल लाइफ लव स्टोरी वायरल हो रही है.

पाकिस्तानी दूल्हा-पोलैंड की दुल्हन

चौंकाने वाली बात यह है कि पोलैंड की रहने वाली बुजुर्ग महिला उम्र के इस पड़ाव में शादी से पहले कुंवारी थी. इन दोनों की ऑनलाइन लव स्टोरी (Online love story) फेसबुक पर शुरू हुई थी. जिसके बाद दोनों ने जिंदगीभर साथ रहने का फैसला कर लिया. ये जोड़ा दिखने में भले ही बेमेल हो पर इनकी मोहब्बत एकदम सच्ची है. इस जोड़े की मुलाकात सोशल मीडिया हुई, फिर इश्क परवान चढ़ा और सब्र का बांध टूटा तो ये बुजुर्ग महिला सीधे पाकिस्तान पहुंची और दोनों ने नियम कानून के मुताबिक निकाह कर लिया.

अनूठे निकाह में उमड़ी लोगों की भीड़

इस बुजुर्ग विदेशी महिला के शौहर का नाम हाफिज नदीम है. नदीम, पाकिस्तान के काजीपुर में गाड़ियों में लगने वाले स्पेयर पार्ट्स का कारोबार करते है. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करते हुए फ्यूचल प्लानिंग में जुटे हुए हैं. इस शादी के बारे में लोगों को जब पता चला तो वोअपना काम धंधा छोड़कर इस लव स्टोरी को परवान चढ़ते देखने पहुंचे. दरअसल लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि जिस मुल्क में हमेशा दूल्हे की उम्र ज्यादा और दुल्हन की उम्र उससे कहीं कम होती थी, वहां कोई लड़का आखिर कैसे एक इतनी बड़ी उम्र की दुल्हन के साथ जिंदगी बिता सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news