Elon Musk News: पाकिस्तान के बाजार में फल खरीदते दिखे 'एलन मस्क'! सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर
Advertisement

Elon Musk News: पाकिस्तान के बाजार में फल खरीदते दिखे 'एलन मस्क'! सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

Elon Musk Pakistan: एलन मस्क (Elon Musk) की पठानी अंदाज में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और दावा किया जा रहा है कि वह पाकिस्तान में हैं. आइए जानते हैं कि इसका सच क्या है?

Elon Musk News: पाकिस्तान के बाजार में फल खरीदते दिखे 'एलन मस्क'! सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

Elon Musk Meme: ट्विटर (Twitter) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में से एक हैं. अपने ट्वीट्स की वजह से एलन मस्क अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर अब मस्क एक खास वजह से चर्चा में हैं. दावा किया जा रहा है कि एलन मस्क को पाकिस्तान (Pakistan) में देखा गया है. वो पठानी लिबास में पाकिस्तान के बाजार में घूमते नजर आए. इस दौरान मस्क ने मार्केट में फल आदि भी खरीदे. सोशल मीडिया पर एलन मस्क की ये कथित तस्वीर छाई हुई है. लोग पूछ रहे हैं कि एलन मस्क कब पाकिस्तान पहुंच गए और इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है और मस्क के पाकिस्तान पहुंचने के पीछे की सच्चाई क्या है?

तेजी से वायरल हो रहा ये मीम

बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मीम तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि इसमें एलन मस्क सलवार कमीज और कोटी पहने दिखाई दे रहे हैं. इसमें एलन मस्क का लुक किसी आम आदमी जैसा दिख रहा है. लोग इस मीम को शेयर करके खूब मजे ले रहे हैं.

पाकिस्तान में मस्क ने खरीदे फल!

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इस समय महंगाई आसमान छू रही है. खाने-पीने के दाम में भारी बढ़ोतरी हो गई है. रमजान का महीना चल रहा है और इन दिनों लोग फल खरीदना बहुत पसंद करते हैं. लेकिन पाकिस्तान में फलों की कीमत काफी ज्यादा है. एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा कि पाकिस्तान में फ्रूट चाट के लिए फल खरीदने के बाद एलन मस्क.

लोगों ने ऐसे ले लिए मजे

मजेदार बात ये है कि इस मीम पर रिएक्शन देते हुए यूजर एलन मस्क को एलन खान भी कह रहे हैं. वहीं, कुछ लोग हैरानी जताते हुए पूछ रहे हैं कि एलन मस्क कब और क्यों पाकिस्तान पहुंचे? हालांकि, इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है. हालांकि, जो शख्स फोटो में दिख रहा है उसकी शक्ल एलन मस्क से जरूर मिलती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news