Tereza Hluskova: मॉडल बनने PAK गई थी चेक लड़की, पाकिस्तानियों ने यूं नर्क बना दी जिंदगी
Advertisement

Tereza Hluskova: मॉडल बनने PAK गई थी चेक लड़की, पाकिस्तानियों ने यूं नर्क बना दी जिंदगी

Czech model viral tragedy: करियर बनाने की चाह में एक ब्यूटीफुल चेक लड़की अपना देश छोड़कर सैकड़ों मील दूर पाकिस्तान पहुंची थी. उसने सपने में भी नहीं सोचा था जहां वो किस्मत आजमाने जा रही है, वहां के लोग उसे सेक्स रैकेट में धकेलकर, आगे ऐसा करेंगे कि उसकी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगी.

Tereza Hluskova: मॉडल बनने PAK गई थी चेक लड़की, पाकिस्तानियों ने यूं नर्क बना दी जिंदगी

Czech model tereza hluskova pakistan story: आज सोशल मीडिया, मोबाइल और इंटरनेट के जमाने में लड़कियों को किसी के आगे कॉम्प्रोमाइज करने की जरूरत नहीं पड़ती है. हालांकि ये जरूरी नहीं है कि किसी लड़की की प्रोफेशनल लाइफ में बुरा वक्त आने के लिए उसकी किस्मत ही जिम्मेदार हो क्योंकि कई बार एक गलत फैसला भी उसकी जिंदगी खराब करने के लिए काफी होता है. एकदम यही हुआ एक चेक मूल की लड़की के साथ जिसने मॉडल बनने के लिए पाकिस्तान जाने का फैसला कर लिया.

जिंदगी का सबसे बुरा दिन

यहां बात चेक टेरेजा की जिसने मॉडलिंग करियर बनाने के लिए बड़े अरमानों के साथ पाकिस्तान में कदम रखा था. लेकिन अमन और चैन के कुछ दुश्मनों ने उसे मॉडलिंग की जगह सेक्स रैकेट में धकेल दिया. टेरेजा का टॉर्चर यहीं खत्म नहीं हुआ. क्योंकि जब उसने हिम्मत जुटाकर देह व्यापार के दलदल से निकलने का फैसला किया तो उसे ड्रग्स तस्करी के फर्जी केस में फंसाकर जेल भिजवा दिया. चार साल की कैद काटकर बाहर आई इस मॉडल ने अपनी स्टोरी लोगों के साथ शेयर करते हुए बताया कि कैसे कुछ शैतानों ने उसकी खूबसूरती को अपनी जेब भरने का जरिया बनाते हुए उसकी जिंदगी तबाह कर दी. अब इस मॉडल की दर्दभरी कहानी जानने के बाद कई लोग पाकिस्तानियों को कोस रहे हैं, जिनके देश में एक लड़की की इज्जत, मान सम्मान और पैसे तक छीन लिए गए.

2018 में हुई थी जेल

चेक मॉडल ने अपनी स्टोरी एक सीरीज नो होल्ड्स बेयर्ड में शेयर की. उसने बताया कि कैसे पाकिस्तान के एक एयरपोर्ट पर किसी ने उसके बैग में 9 Kg हेरोइन रख दी. 22 साल की एज में मॉडल बनने गई लड़की को नारकोटिक्स एक्ट में दोषी करार देते हुए आठ साल आठ महीने की कैद की सजा सुना दी गई. हालांकि, कई अपील्स के बाद उसे कुछ समय पहले में रिहाई मिल गई. 

पाकिस्तानी पर भरोसा मंहगा पड़ा

टेरेजा अपने देश के एक मशहूर कैफे में काम करती थी. एक मजबूरी उसे देह व्यापार के दलदल में ले आई. फिर उसे एक पाकिस्तानी शख्स ने अपने देश में मॉडलिंग का ऑफर दिया. इज्जत भरी जिंदगी पाने के लिए वो पाकिस्तान जाने को तैयार हो गई. लेकिन वहां उसका जो हाल हुआ उसके बारे में अब वो सोचना भी नहीं चाहती है. उसने बताया कि उसे पाकिस्तानी जेल में जानवरों की तरह ट्रीट किया जाता था. न समय पर खाना मिलता था ना और कोई सुविधा मिलती थी. पाकिस्तान के उस नरक से निकलने के बाद अब वो एक वेट्रेस की नौकरी कर रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news