Video: नहीं देखा होगा इतना 'बाहुबली' बच्चा, जेल तोड़कर दो 'कैदियों' को करवाया फरार!
Advertisement

Video: नहीं देखा होगा इतना 'बाहुबली' बच्चा, जेल तोड़कर दो 'कैदियों' को करवाया फरार!

Kids Funny Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन छोटे बच्चों को जेलनुमा प्रॉप देखा जा सकता है. यह प्रॉप इसलिए बनाया गया है, जिससे बच्चे इसके अंदर ही रहें और बाहर ना निकल सकें. हालांकि इस दौरान एक बच्चा हैरान करने वाला काम करता है.

SCREENSHOT IMAGE

Kids Funny Video: छोटे बच्चे जमकर शैतानियां करते हैं. कई बार उनकी शैतानियां बड़ी ही क्यूट लगती हैं. आपने अक्सर देखा होगा कि जब बच्चे ज्यादा शैतानियां करते हैं तो माएं उन्हें किसी कपड़े से बांध देती हैं. कई घरो में बच्चों के लिए एक 'प्लेइंग एरिया' बनाया जाता है. जहां बच्चा आराम से खेल सके और उस जगह से निकलकर बाहर भी न जा सके. प्लेइंग एरिया बनाने के लिए बाजार में लोह के पाइप की 'जेलनुमा प्रॉप' आता है.  

  1. बाहुबली बच्चे का वीडिया हुआ वायरल
  2. बच्चे ने किया हैरान करने वाला काम
  3. सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

हैरान करने वाला काम करता है बच्चा

इस प्रॉप के जरिए ही जेलनुमा जगह बनाकर बच्चों को उसमें खेलने के लिए छोड़ दिया जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन छोटे बच्चों को इसी तरह के एक प्रॉप में देखा जा सकता है. इससे बच्चे इस जेलनुमा प्रॉप में रहें और बाहर ना निकल सकें. हालांकि इस दौरान एक बच्चा कुछ ऐसा कर जाता है, जिसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा अपने भुजाओं की ताकत से लोहे के पाइप की उस 'जेलनुमा प्रॉप' को उठा देता है. इससे प्रॉप के अंदर खेल रहे दोनों बच्चे बाहर निकल जाते हैं. छोटे बच्चों की यह शैतानी घर के किसी सदस्य ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर ली. इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

लोगों ने बच्चे को दी 'बाहुबली' की उपाधि

वीडियो को viralhog नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'टीमवर्क सपनों को सच करने का काम करता है' वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इस बच्चे को 'बाहुबली' की उपाधि दे रहे हैं. वीडियो अब तक 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट किया, 'बच्चा बड़ा होकर वेटलिफ्टर बनेगा.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news