बॉस ने नौकरी से निकाला तो कर्मचारी ने फूंक डाली पूरी बिल्डिंग, अंदर मौजूद थे 200 लोग
Advertisement

बॉस ने नौकरी से निकाला तो कर्मचारी ने फूंक डाली पूरी बिल्डिंग, अंदर मौजूद थे 200 लोग

Ajab Gajab News: कर्मचारी की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने बेचने के लिए रखे गए सामानों का प्राइस टैग गलत लगा दिया था. इस बात से बॉस गुस्से में आ गया और पहले उसे सबके सामने खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद कर्मचारी को सीधे नौकरी से निकाल दिया.

screenshot image

Ajab Gajab News: कई बार कर्मचारियों की छोटी सी गलती पर उन्हें नौकरी से निकाल दिया जाता है. ऐसा करना एक बॉस को भारी पड़ गया, क्योंकि गुस्से में आकर नौकरी से निकाले गए कर्मचारी ने पूरी बिल्डिंग में ही आग लगा दी. घटना रूस के टोमस्क की है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें नौकरी से निकाले जाने के बाद एक कर्मचारी ऐसा भड़का कि उसने पूरे सुपरस्टोर को ही फूंक डाला.

  1. बॉस ने छोटी बात पर नौकरी से निकाला
  2. कर्मचारी ने गुस्से में आकर सुपरस्टोर में लगाई आग
  3. 200 लोग काम कर रहे थे सुपरस्टोर के अंदर

बॉस ने गुस्से में आकर नौकरी से निकाला

डेली मेल की खबर के अनुसार, कर्मचारी की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने बेचने के लिए रखे गए सामानों का प्राइस टैग गलत लगा दिया था. इस बात से बॉस गुस्से में आ गया था और सबके सामने उसको खरी-खोटी सुनाई थी. इसके बाद कर्मचारी को सीधे नौकरी से निकाल दिया. इस बात पर कर्मचारी भड़क गया और उसने पूरे सुपरस्टोर में आग लगा दी. घटना 21 दिसंबर की है. 

रिपोर्ट के अनुसार, जिस समय कर्मचारी ने सुपरस्टोर में आग लगाई, उस समय 200 से ज्यादा लोग अंदर काम कर रहे थे. गनीमत यह रही कि इन सभी लोगों को आग से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. खबर के अनुसार, बॉस बात-बात पर उस कर्मचारी के काम में नुक्स निकालता था. इससे एलेक्जेंडर हमेशा दु:खी रहता था. जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन बॉस ने एलेक्जेंडर को सबसे सामने काफी ज्यादा फटकार लगाई थी. देखें वीडियो-

कर्मचारी ने सुपरस्टोर में लगा दी आग

रिपोर्ट के अनुसार, एलेक्जेंडर ने सुपरस्टोर में रखे पटाखों में आग लगा दी थी. इसके बाद उस पर शराब उड़ेल दिया थी. जिससे देखते ही देखते पूरा सुपरस्टोर जलने लगा था. आग लगाने के बाद एलेक्जेंडर तुरंत ही मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने बताया कि कर्मचारी लगातार गलत प्राइस टैग लगा रहा था, जिसके बाद सुपरस्टोर के मैनेजर ने उसे फिर से सभी सामानों का प्राइस टैग लगाने को कहा था. हालांकि आरोपी काम नहीं करना चाह रहा था, इससे गुस्से में आकर मैनेजर ने उसे नौकरी से निकाल दिया. इससे आरोपी ने सुपरस्टोर को आग के हवाले कर दिया.

सुपरमार्केट में आग की घटना के बाद तुरंत ही फायर ब्रिगेड को फोन किया गया. आग की लपटें फैली देख पूरे मार्केट में सनसनी फैल गई थी. आग लगने के बाद चारों तरफ सिर्फ धुआं ही धुआं फैल गया था. करीब 11 घंटे कड़ी मशक्कत करने के बाद आग को बुझाया गया था. फिलहाल पुलिस ने आोरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news