मजाक-मजाक में जीती अनोखी लॉटरी, 30 साल तक हर महीने अकाउंट में आएंगे 10 लाख रुपये
Advertisement

मजाक-मजाक में जीती अनोखी लॉटरी, 30 साल तक हर महीने अकाउंट में आएंगे 10 लाख रुपये

Ajab Gajab News: महिला ने मजाक-मजाक में नेशनल लॉटरी का टिकट खरीद लिया था. उसने यह नहीं सोचा था कि उसे इतनी बंपर और अनोखी लॉटरी लगने वाली है. इसके बाद एक दिन महिला सोकर उठी तो उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा. 

social media

Ajab Gajab News: किसी-किसी की किस्मत ईश्वर सुनहरे पेन से लिखता है. रात में वह शख्स सोता है और जब सुबह उठता है तो उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी होती है. ऐसी ही किस्मत पलटी है एक महिला लौरा होएल की. इस महिला की किस्मत मजाक-मजाक में ऐसी पलटी कि खुद उसे ही विश्वास नहीं हो रहा है. यूके के नाटिंघम में रहने वाली इस महिला की मजाक-मजाक में ऐसी लॉटरी लगी कि वह खुद हैरान रह गई. 

30 साल तक हर महीने मिलेंगे 10 लाख रुपये

'द मिरर' की खबर के अनुसार, महिला ने मजाक-मजाक में नेशनल लॉटरी का टिकट खरीद लिया था. उसने यह नहीं सोचा था कि उसे इतनी बंपर और अनोखी लॉटरी लगने वाली है. इसके बाद एक दिन महिला सोकर उठी तो उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा. दरअसल, महिला यह लॉटरी जीत चुकी थी. इसके तहत उसे अगले तीस साल तक बिना कुछ किए हर महीने लगभग 10 लाख रुपये मिलेंगे.

लौरा होएल को जब अपनी जीत के बारे में पता चला तो उसे यह झूठ लगा. इसके बाद उसने नेशनल लॉटरी लाइन में फोन किया. फोन पर बात करने के दौरान उसे जो बताया गया, वह सुनकर लौरा का मुंह खुला का खुला रह गया. लौरा सच में लॉटरी जीत चुकी थी. लौरा की जीत के बारे में सबसे पहले उनके पति ने बताया था. हालांकि तब उन्हें लगा था कि उनके पति को कोई गलतफहमी हुई है. इसके बाद ही उन्होंने नेशनल लॉटरी लाइन में कॉल किया.

पता चलने के बाद कांपने लगी थी महिला

जब लौरा को अपनी जीत कंफर्म हो गई तो वह हक्की-बक्की रह गई. उसके मुंह से आवाज नहीं निकल रही थी. अपना अनुभव शेयर करते हुए लौरा ने बताया कि जीत के बारे में पता चलने के बाद वह खड़े-खड़े कांपने लगी थी. अब उसे हर महीने अगले तीस साल तक दस लाख रुपये मिलेंगे. अब लौरा ने अपनी जॉब छोड़ दी है और अपने पति के साथ घोस्ट हंटिग करती है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news