OMG: पत्नी से छिपाकर महिला मित्र के जुड़वां बच्चों का बाप बन गया शख्स! फिर हुआ ऐसा
Advertisement

OMG: पत्नी से छिपाकर महिला मित्र के जुड़वां बच्चों का बाप बन गया शख्स! फिर हुआ ऐसा

Woman Pregnant with Friend Sperm: महिला ने अपने बचपन के एक दोस्त पर भरोसा जताया और उससे स्पर्म डोनर बनने के लिए कहा. दरअसल, महिला को पता था कि उसके दोस्त का स्वास्थ्य काफी अच्छा है और उसकी कोई खराब मेडिकल हिस्ट्री नहीं है.

representative image

Woman Pregnant with Friend Sperm: आपने आयुष्मान खुराना की 'विकी डोनर' फिल्म जरूर देखी होगी. इसमें फिल्म का एक्टर उन महिलाओं को अपना स्पर्म डोनेट करता है, जिनके पति किसी वजह से पिता नहीं बन सकते हैं. ऐसा ही कुछ एक महिला ने किया. महिला ने मां बनने के लिए स्पर्म डोनेशन (Sperm Donor) का सहारा लिया. उसने अपने बचपन के दोस्त से स्पर्म लेकर मां बनने का फैसला किया.

बचपन के दोस्त से महिला ने की स्पर्म डोनेशन की मांग

'द मिरर' की खबर के अनुसार, 30 साल की महिला ने अपने बचपन के एक दोस्त पर भरोसा जताया और उससे स्पर्म डोनर बनने के लिए कहा. दरअसल, महिला को पता था कि उसके दोस्त का स्वास्थ्य काफी अच्छा है और उसकी कोई खराब मेडिकल हिस्ट्री नहीं है. जब उसने अपने दोस्त से स्पर्म डोनर बनने के लिए कहा तो दोस्त इस शर्त पर महिला के बच्चे का बाप बनने के लिए तैयार हो गया कि वह पिता होने का कोई कर्तव्य नहीं निभाएगा. 

दरअसल, शख्स पहले से ही शादीशुदा था. हालांकि शख्स ने स्पर्म डोनेट करने की बात अपनी पत्नी से छिपाई और अपनी महिला मित्र को स्पर्म डोनेट कर दिया. इसके बाद अब शख्स की महिला मित्र जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली है. बता दें कि शख्स उस महिला के हाईस्कूल के जमाने का दोस्त रहा है. अब वह IVF टेक्निक के जरिए जल्द ही दो बच्चों की मां बनने वाली है. महिला ने सोशल मीडिया पर इस घटना को शेयर किया.

पत्नी से छिपाकर महिला मित्र को डोनेट किया स्पर्म

महिला ने बताया कि यहां तक तो सब सही थी, लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद उसने अपने दोस्त और उसकी पत्नी को डिनर पर इनवाइट किया. वह उन दोनों का आभार व्यक्त करना चाहती थी. तब तक महिला को नहीं पता था कि दोस्त की पत्नी को यह बात नहीं पता था. जैसे ही दोस्त की पत्नी को यह बात पता चली तो वह भड़क गई. इसके बाद डिनर पर तीनों की खूब बहस हुई. पत्नी का आरोप था कि उससे इस मामले में किसी ने कोई बात नहीं की. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news