'बैंड बाजा बारात का कौन करेगा हिसाब': इत्तू सी बात पर खिसियाए दूल्हे ने किया हाई-वोल्टेज ड्रामा और फिर
topStories1hindi1229721

'बैंड बाजा बारात का कौन करेगा हिसाब': इत्तू सी बात पर खिसियाए दूल्हे ने किया हाई-वोल्टेज ड्रामा और फिर

Wedding News: जैसे ही शादी की रस्में चल रही थीं, बैंड ने दूल्हे के पक्ष से पैसे की मांग की, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए भुगतान करने से इनकार कर दिया कि दुल्हन पक्ष को उन्हें भुगतान करना चाहिए.

'बैंड बाजा बारात का कौन करेगा हिसाब': इत्तू सी बात पर खिसियाए दूल्हे ने किया हाई-वोल्टेज ड्रामा और फिर

Wedding In Uttar Pradesh: अंतिम समय में शादी को कैंसिल करने के कई अजीबोगरीब कारण हो सकते हैं, लेकिन एक मामले ने लोगों के होश उड़ा दिए. उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा कि यूपी के शाहजहांपुर में दुल्हन पक्ष संग विवाद के बाद एक व्यक्ति ने अपनी शादी छोड़कर चला गया, क्योंकि कोई यह तय नहीं कर सका कि बैंड वाले का भुगतान कौन करेगा. मिर्जापुर थाने के एसएचओ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र अपनी बारात फर्रुखाबाद के कैम्पिल से मिर्जापुर लाए थे. जैसे ही शादी की रस्में चल रही थीं, बैंड ने दूल्हे के पक्ष से पैसे की मांग की, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए भुगतान करने से इनकार कर दिया कि दुल्हन पक्ष को उन्हें भुगतान करना चाहिए.

बैंड वाले को पैसा कौन देखा, इस पर छिड़ गई बहस

परिवार के दोनों पक्षों के रिश्तेदार आपस में उलझ गए तो परिवारों के बीच बातचीत विवाद में बदल गई. पुलिस ने कहा कि दो सगे-संबंधियों के बीच झगड़े के कारण दूल्हे खिसिया गया और फिर अपनी बारात लेकर चला गया. उसने हार पहना हुआ था, जिसे उसने तोड़ दिया.

पहले भी हो चुके हैं इस तरह के चौंकाने वाले मामले

कुछ दिनों पहले, उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती के एक दूल्हे ने अपने विवाह स्थल तक पहुंचने के लिए कार के बजाय बुलडोजर चलाया. रसिया के लक्ष्मणपुर शंकरपुर निवासी दुल्हन रुबीना के परिजन उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने दूल्हे के साथ बारात की अगुवाई बुलडोजर में देखा. दूल्हे ने बुलडोजर पर इलाके का चक्कर भी लगाया, स्थानीय लोगों ने 'बुलडोजर बाबा की जय' के नारे लगाए.

जून 2021 में, दूल्हे के बिना चश्मे के अखबार पढ़ने में विफल रहने के बाद यूपी की दुल्हन ने शादी को रद्द कर दिया था. उत्तर प्रदेश के औरैया में, जब दुल्हन को पता चला कि होने वाले दूल्हे की आंखों की रोशनी कम है और वह अपने चश्मे के बिना अखबार भी नहीं पढ़ सकती है, तो आखिरी मिनट में एक शादी रद्द कर दी गई.

Trending news