Weird News: प्रेमिका के परिवार से तंग आकर किया ब्रेकअप, मातम मनाकर हो गया था परेशान
Advertisement

Weird News: प्रेमिका के परिवार से तंग आकर किया ब्रेकअप, मातम मनाकर हो गया था परेशान

Reddit पर एक शख्स की ब्रेकअप स्टोरी (Breakup Story) वायरल हो रह है (Viral News). इस शख्स के ब्रेकअप की अजीब (Weird News) कहानी सुनकर लोग हैरान हैं. इसने अपनी गर्लफ्रेंड के परिवार में हो रही मौतों से परेशान होकर ब्रेकअप (Breakup Reasons) कर लिया.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: बदलते समय के साथ ब्रेकअप के कारण (Breakup Reasons) भी बदल गए हैं. आज-कल लोग बहुत अजब-गजब कारणों (Weird Breakup Reasons) से एक-दूसरे के साथ ब्रेकअप कर लेते हैं. हाल ही में एक ब्रेकअप (Viral News) सुर्खियों में छा गया है. दरअसल, एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के परिवार से परेशान होकर उससे अलग हो गया. इसकी परेशानी जानकर आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे (Weird News).

  1. शख्स ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द
  2. गर्लफ्रेंड के परिवार से था परेशान
  3. मातम में जाकर खराब हुआ मूड

बहुत बड़ा था गर्लफ्रेंड का परिवार

Reddit एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां यूजर्स अपना नाम छिपाकर अपनी जिंदगी के कड़वे सच बयां कर सकते हैं. इसी साइट पर एक शख्स ने अपनी ब्रेकअप स्टोरी (Breakup Story) शेयर की है. इस शख्स का कहना है कि इसकी गर्लफ्रेंड का परिवार काफी बड़ा था. उससे आजिज आकर उसने ब्रेकअप कर लिया (Breakup Reddit Reasons). दरअसल, गर्लफ्रेंड के घर में होने वाली मौतों से वह परेशान हो चुका था.

यह भी पढ़ें- दुल्हन की पहुंच से दूर था दूल्हा, चाह कर भी नहीं पहना पाई वरमाला; देखिए वीडियो

हर वक्त रहता था मातम का माहौल

इस शख्स का यह भी कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड के घर में ज्यादातर वक्त मातम का माहौल रहता था. हर साल उसके यहां 4-5 लोगों की मौत हो जाती थी. शुरू में तो वह गर्लफ्रेंड के इस दुख में शरीक होता रहा लेकिन फिर थक गया. गर्लफ्रेंड अक्सर शोक में डूबी रहती थी, जिसका असर दोनों के रिश्ते पर पड़ रहा था (Girlfriend Boyfriend Breakup).

यह भी पढे़ं- पत्नी का चेहरा काला करना चाहता था पति, जरा सी भूल के कारण हुआ ऐसा भयानक हाल

भूल गए थे खुशियां मनाना

इस परेशान शख्स ने आगे लिखा कि वह और उसकी गर्लफ्रेंड कहीं घूमने-फिरने या एंजॉय करने नहीं जा पाते थे. साथ ही उसने Reddit यूजर्स से अपने फैसले पर राय भी मांगी है (Breakup Reddit Reasons).

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news