Wedding Video: फेरे से पहले दुल्हन के सामने 'नौटंकी' करने लगा दूल्हा, सालियों से कह डाली ऐसी बात
Advertisement

Wedding Video: फेरे से पहले दुल्हन के सामने 'नौटंकी' करने लगा दूल्हा, सालियों से कह डाली ऐसी बात

Groom Funny Video: अगर दूल्हा और दुल्हन थोड़े मजाकिया टाइप के हों तो वह अपने नाते-रिश्तेदारों के सामने मजेदार बातें करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दूल्हा मंडप में खड़ा होकर हंसी-मजाक करने लगता है.

Wedding Video: फेरे से पहले दुल्हन के सामने 'नौटंकी' करने लगा दूल्हा, सालियों से कह डाली ऐसी बात

Bride Groom Video: भारत में शादियों का सीजन जोरों पर चल रहा है. दूल्हे-दुल्हन के वीडियो रोजाना सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. आधी रात शादी के मंडप में पंडितजी मंत्र पढ़ रहे होते हैं तो कुछ लोग सोने लग जाते हैं. ऐसे में, शादी के मंडप में पंडितजी मजाकिया बातें भी बोला करते हैं. वहीं, अगर दूल्हा और दुल्हन थोड़े मजाकिया टाइप के हों तो वह भी अपने नाते-रिश्तेदारों के सामने मजेदार बातें करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दूल्हा मंडप में खड़ा होकर हंसी-मजाक करने लगता है.

फेरे के वक्त कुछ ऐसा कहने लगा दूल्हा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन शादी के मंडप में बैठे होते हैं और उनके आस-पास नाते-रिश्तेदार मौजूद होते हैं. इस दौरान पंडितजी उन्हें फेरे लेने के लिए अग्नि के पास खड़े होने के लिए कहते हैं. जैसे ही दूल्हा और दुल्हन मंडप में फेरे के लिए खड़े होते हैं तो दूल्हा मजाक करने लग जाता है. दूल्हा फेरे लेने से पहले बोलता है कि आराम से चलेंगे, आराम से चलेंगे. वहीं पीछे खड़ी दुल्हन इस बात पर मुस्कुराने लगती है. वीडियो में, सबसे मजेदार सीन तब देखने को मिला, जब दूल्हा अपनी सालियों की तरफ देखकर बोलता है कि और फूल डालो. यह सुनकर वहां मौजूद सालियां जोर-जोर से हंसने लगती है.

 

 

सालियों को देखकर की ऐसी बात

इतना ही नहीं, दूल्हा फेरे के वक्त आगे चला जाता है तो उसे पीछे आने के लिए कहा जाता है तो वह मस्ती में मून वॉक करते हुए पीछे आता है. उसकी हर बात पर लोग जमकर हंस रहे होते हैं. लोग इस दूल्हे को सबसे मजेदार दूल्हा कहा. वीडियो के ऊपर एक कैप्शन लिखा गया, 'अब तक के सबसे मजेदार फेरे'. इस वीडियो को idontsaycheese नाम के अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा, 'उस कपल को टैग करिए जो अपनी शादी में कुछ ऐसा ही करने वाला है.' अभी तक इस वीडियो को 34 हजार से ज्यादा बार देखा गया है.

Trending news