Wedding Video: पंडितजी की बात सुनकर दूल्हे ने दुल्हन का बनाया मजाक, मेहमानों के सामने यूं की बेइज्जती
Advertisement

Wedding Video: पंडितजी की बात सुनकर दूल्हे ने दुल्हन का बनाया मजाक, मेहमानों के सामने यूं की बेइज्जती

Groom Insults Bride: सात फेरों के साथ सात वचन लेते हुए पंडितजी ऐसी कई बातें बताते हैं, जिसे सुनकर खूब हंसी-ठिठोली होती है. न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन बल्कि आस-पास बैठे हुए मेहमान भी बड़े ही चाव से पंडितजी की बातें सुनना पसंद करते हैं.

 

Wedding Video: पंडितजी की बात सुनकर दूल्हे ने दुल्हन का बनाया मजाक, मेहमानों के सामने यूं की बेइज्जती

Bride Groom Video: शादी के बाद दुल्हन जब अपने ससुराल चली जाती है तो मायके वापस आने के लिए पति या सास-ससुर से पूछती है. यह बात पंडितजी शादी के वक्त मंडप में मंत्रोच्चारण करते वक्त दूल्हा-दुल्हन को जरूर बताता है. सात फेरों के साथ सात वचन लेते हुए पंडितजी ऐसी कई बातें बताते हैं, जिसे सुनकर खूब हंसी-ठिठोली होती है. न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन बल्कि आस-पास बैठे हुए मेहमान भी बड़े ही चाव से पंडितजी की बातें सुनना पसंद करते हैं. जब भी दुल्हन को लेकर पंडितजी कोई बात कहते हैं तो दूल्हा बड़े ही मस्ती-भरे अंदाज में चुटकी लेता है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला.

दुल्हन के सामने दूल्हे ने उड़ाया मजाक

इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंडितजी मंडप में बैठे हुए होते हैं और फिर सातों वचनों के बारे में बताते हुए यह कहते हैं कि अगर आपको अपने पिता के घर जाना है तो भी पति से परमिशन लेना होगा. यह बात सुनकर दुल्हन थोड़ी देर के लिए चुप थी, लेकिन दूल्हे ने मजाक बनाने में जरा भी वक्त नहीं लगाया. पंडितजी ने वचन बतलाते हुए दूल्हे की तरफ से कहा, 'पिता के घर भी नहीं जा सकते हैं, यदि जाना होगा तो मुझसे पूछना होगा.' इस पर दूल्हे ने हंसते हुए जवाब में कहा, 'मैं कहता हूं तू कभी भी जा, लेकिन एक शर्त है. अगर जाना है तो कम से कम एक महीने के लिए जाना.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Weddingz.in (@weddingz.in)

 

दूल्हे की बात सुनकर गुस्से से हो गई लाल

यह सुनकर न सिर्फ दूल्हा ठहाके लगाते हुए हंसता है, बल्कि आस-पास बैठे हुए परिवार और कई मेहमान भी हंस पड़ते हैं. मेहमानों के सामने ऐसी बेइज्जती करने के बाद दुल्हन चुपचाप सुनती रही और वह कुछ नहीं कह सकी. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, और इसे weddingz.in ने अपने पेज पर पोस्ट किया. अभी तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और कई सारे कमेंट्स आए. एक यूजर ने लिखा, 'दुल्हन के चेहरे पर गुस्से से लाल होने का रिएक्शन देखा जा सकता है.' कुछ ने तो दुल्हन को रानी मुखर्जी जैसा फेस बतलाया. वहीं, कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने कहा कि यह मजाक की बात नहीं है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news