Wedding Video: शादी से पहले दूल्हे ने पूरा किया दुल्हन का सपना, मेहमानों के सामने दिया चौंकाने वाला गिफ्ट
Advertisement

Wedding Video: शादी से पहले दूल्हे ने पूरा किया दुल्हन का सपना, मेहमानों के सामने दिया चौंकाने वाला गिफ्ट

Wedding Video: सोशल मीडिया पर ऐसा की और वीडियो सामने आया है, जिसमें शादी से पहले सगाई के मौके पर दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को सरप्राइज गिफ्ट देकर चौंका दिया. इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, दुल्हन का एक सपना था, जिसे उसने अपने होने वाले मंगेतर को बताया था.

Wedding Video: शादी से पहले दूल्हे ने पूरा किया दुल्हन का सपना, मेहमानों के सामने दिया चौंकाने वाला गिफ्ट

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. दूल्हा और दुल्हन न सिर्फ अपने डांस से एक-दूसरे को सरप्राइज देते हैं, बल्कि सभी के सामने गिफ्ट देकर हैरानी में डाल देते हैं. शादी में यह अब नया ट्रेंड बन गया है. सोशल मीडिया पर ऐसा की और वीडियो सामने आया है, जिसमें शादी से पहले सगाई के मौके पर दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को सरप्राइज गिफ्ट देकर चौंका दिया. इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, दुल्हन का एक सपना था, जिसे उसने अपने होने वाले मंगेतर को बताया था. उसे पूरा करने के लिए दूल्हे ने पूरी कोशिश की.

दूल्हे ने शादी से पहले दिया इतना बड़ा सरप्राइज

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते है कि इंगेजमेंट के मौके पर दुल्हन अपना फोटोशूट करवा रही थी. तभी दूल्हा सरप्राइज गिफ्ट देने के लिए अपने हाथ में एक बड़ा सा बोर्ड लेकर स्टेज पर पहुंच गया. जैसे ही दुल्हन ने बोर्ड को पढ़ा तो हैरान रह गई, क्योंकि इस बोर्ड में कुछ ऐसा था जोकि उसका सपना था. इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में इस बात का खुलासा हुआ. कैप्शन में लिखा, '28 मई 2022 एक बहुत ही खास पल है, जहां मैंने अपना 25वां जन्मदिन और सगाई समारोह सेलिब्रेट किया. @nikhilskhabiya आपने मुझे मेरे ड्रीम डेस्टिनेशन ट्रिप का गिफ्ट देकर मेरे लिए इसे सुपर स्पेशल बना दिया है. अपने कॉलेज के दिनों में मैंने उनसे कहा था कि मेरे सपनों की जगह आइसलैंड, फिनलैंड और नॉर्वे हैं.'

 

 

देखकर खुशी से फूली नहीं समाई दुल्हन

दुल्हन ने जैसे ही बड़े से कार्ड पर बोर्डिंग पास देखा तो खुशी से फूली नहीं समाई. न सिर्फ दूल्हा बल्कि दुल्हन भी इसे देखकर बेहद खुश हो गई. दूल्हे ने अपने मेहमानों के सामने चौंकाने वाला गिफ्ट दिया, जिसे देखकर सभी दंग रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर simranbalarjain नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'ये तुमसे कितना ज्यादा प्यार करता है'.

Trending news