Wedding Video: दूल्हे ने नहीं खाई मिठाई तो दुल्हन ने लिया बदला, Video देख मेहमानों का खुला रह गया मुंह
Advertisement

Wedding Video: दूल्हे ने नहीं खाई मिठाई तो दुल्हन ने लिया बदला, Video देख मेहमानों का खुला रह गया मुंह

Bride Groom Video: दूल्हे और दुल्हन (Dulha Dulhan) के बीच नोंक-झोंक के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. उनमें से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. जी हां, स्टेज पर खड़े दूल्हे ने मिठाई खाने से इनकार कर दिया, इसके बाद दुल्हन ने जो किया उसे जरूर देखना चाहिए.

Wedding Video: दूल्हे ने नहीं खाई मिठाई तो दुल्हन ने लिया बदला, Video देख मेहमानों का खुला रह गया मुंह

Bride Groom Video: शादियों के सीजन में कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जिनको आप बार-बार देखते हैं. कभी दूल्हा गुस्सा हो जाता है तो कभी दुल्हन मुंह फुलाकर बैठ जाती है. मौके पर मौजूद मेहमान जब ऐसी घटनाओं का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट कर देते हैं तो लोग बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं. दूल्हे और दुल्हन के बीच नोंक-झोंक के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. उनमें से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. जी हां, स्टेज पर खड़े दूल्हे ने मिठाई खाने से इनकार कर दिया, इसके बाद दुल्हन ने जो किया उसे जरूर देखना चाहिए.

मिठाई खिलाने को लेकर दूल्हा-दुल्हन में हुई चिकचिक

सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं और जयमाला की सेरेमनी होने के बाद एक-दूसरे का मुंह मीठा करने की रस्म होने वाली होती है. जैसे ही दुल्हन थाली से मिठाई उठाकर दूल्हे के मुंह के पास ले जाती है तो वह खाने से इनकार कर देता है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि वह किसी बात पर गुस्सा है. दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन भी गुस्सा हो जाती है. इसके बाद जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को हाथ से मिठाई खिलाता है तो वह भी मना कर देती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

 

चेहरे पर देखा जा सकता है कि दुल्हन का गुस्सा

इतना ही नहीं, गुस्साई दुल्हन ने दूल्हे के हाथ से मिठाई लेकर वापस थाली में रख देती है. दुल्हन का गुस्सा उसके चेहरे पर देखा जा सकता है. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. दूल्हा और दुल्हन दोनों के एक्सप्रेशन देखने लायक थे. 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दुखी जीवन की मिठाइयां'. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'दीदी का स्वैग लेवल अलग ही है'.

Trending news