Wedding Video: दोस्तों ने दूल्हे को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर दुल्हन की छूट गई हंसी; स्टेज पर हुआ हंगामा
Advertisement

Wedding Video: दोस्तों ने दूल्हे को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर दुल्हन की छूट गई हंसी; स्टेज पर हुआ हंगामा

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर जाकर ऐसा मजाक किया कि लोग हक्के-बक्के रह गए.. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: दोस्तों ने दूल्हे को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर दुल्हन की छूट गई हंसी; स्टेज पर हुआ हंगामा

Wedding Video: शादी वाले दिन दूल्हे के दोस्त मौजूद हो न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता. दूल्हे के दोस्त हंसी-मजाक के अलावा प्रैंक भी करते हैं. कई बार तो प्रैंक करते वक्त कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखने के बाद शादी आए मेहमान हक्के-बक्के रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर आकर बड़ा मजाक कर डाला. शादी में मौजूद मेहमानों ने दूल्हे के दोस्तों द्वारा किया गया मजाक देखा तो अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

  1. दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर किया ऐसा मजाक
  2. दुल्हन ने जब गिफ्ट देखा तो छूट गई हंसी
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर किया ऐसा मजाक

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर मौजूद होते हैं और तभी दूल्हे के कुछ दोस्त मेहमानों के बीच से बड़े से डिब्बे में सामान लेकर स्टेज की तरफ बढ़ने लगते हैं. सामान लेकर बढ़ते हुए वह ऐसा बिहैव कर रहे थे, जैसे उसमें वॉशिंग मशीन या फिर फ्रिज रखी हुई है. शादी वाले दिन दोस्तों ने इस प्रैंक को बड़े ही गंभीरता के साथ किया. दूल्हे को भी लगा कि उनके दोस्तों ने मिलकर उसे बड़ा गिफ्ट दिया है.

 

 

दुल्हन ने जब गिफ्ट देखा तो छूट गई हंसी

जब दूल्हे के दोस्त स्टेज तक पहुंच जाते हैं तो वह गिफ्ट उसे थमाने लगते हैं. हालांकि, इस दौरान दूल्हे के साथ मौजूद दुल्हन सोचती है कि आखिर इसमें है क्या. दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ फोटो भी खिंचवाई. इसके बाद पता चलता है कि उस बड़े से डिब्बे में कुछ भी नहीं है. खाली डिब्बा देखकर दूल्हा हंसने लग जाता है. वहीं, दुल्हन की भी हंसी छूट जाती है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ala_motha_photographer ने शेयर किया है. 4 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Trending news