Wedding Video: देवर की शादी में सड़क पर नाचीं भाभियां, देखिए बारात का कूल अंदाज
Advertisement

Wedding Video: देवर की शादी में सड़क पर नाचीं भाभियां, देखिए बारात का कूल अंदाज

इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) गजब वायरल हो रहा है (Viral Video). इस वीडियो (Baraat Video) में दूल्हा घोड़ी पर बैठा हुआ है और उसकी भाभियां (Devar Bhabhi Video) मस्त होकर सड़क पर बाराती डांस (Barati Dance) कर रही हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारतीय शादियां बाराती डांस (Barati Dance) के बगैर अधूरी मानी जाती हैं. कुछ शादियों में दूल्हे के दोस्त और भाई नागिन डांस (Nagin Dance) करके माहौल सेट कर देते हैं तो कुछ में बहनों और भाभियों का कूल अंदाज पूरी महफिल लूट लेता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वेडिंग वीडियो (Wedding Video) वायरल हुआ है (Viral Video), जिसमें भाभियां अपने देवर की शादी में झूमकर नाच रही हैं (Devar Bhabhi Video).

  1. शान से निकली दूल्हे की बारात
  2. सड़क पर मस्त होकर नाचीं भाभियां
  3. घोड़ी पर बैठे दूल्हे ने दिया साथ

सड़क पर जमी महफिल

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शादियों (Wedding Video) और बारात के वीडियो (Baraat Video) गजब पसंद किए जाते हैं. इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) पर एक बारात का वीडियो (Baraat Video) शेयर किया गया है. इस वीडियो (Groom Video) में दूल्हा घोड़ी पर बैठा हुआ है और उसकी दोनों भाभियां सड़क पर मस्त होकर डांस (Devar Bhabhi Dance Video) कर रही हैं. दूल्हे की भाभियां लहंगे पहनकर 'लो चली मैं अपने देवर की बारात ले के' गाने पर डांस कर रही हैं.

दूल्हे ने भी दिखाए स्टेप्स

अपनी प्यारी भाभियों को डांस करते हुए देखकर घोड़ी पर चढ़ा दूल्हा भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाया (Devar Bhabhi Dance Video). भाभियों का साथ देने के लिए वह घोड़ी पर बैठे हुए ही हाथों से डांस स्टेप्स करता हुआ नजर आ रहा है. बारात में आए घर के बाकी लोग सज-धज कर वहीं खड़े होकर अपना ग्रुप फोटोशूट (Wedding Photoshoot) करवाने में बिजी थे.

यह भी पढ़ें- शादी होते ही दुल्हन को गोद में उठा रहा था दूल्हा, इस वजह से लोगों ने समझा पागल

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 2 लाख 93 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हर किसी को दूल्हे की भाभियों का कूल अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो (Devar Bhabhi Video) को देखकर देवर-भाभी की बॉन्डिंग का भी अंदाजा लगाया जा सकता है.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news