Devar Bhabhi ने फिर डांस फ्लोर पर मचाया धमाल, पंजाबी गाने पर खूब लगाए ठुमके- देखें Wedding Video
Advertisement

Devar Bhabhi ने फिर डांस फ्लोर पर मचाया धमाल, पंजाबी गाने पर खूब लगाए ठुमके- देखें Wedding Video

Devar Bhabhi Dance Video: देवर और भाभी (Devar Bhabhi) का डांस वीडियो यूट्यूब पर एक बार फिर वायरल हुआ. यह जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

Devar Bhabhi ने फिर डांस फ्लोर पर मचाया धमाल, पंजाबी गाने पर खूब लगाए ठुमके- देखें Wedding Video

Devar Bhabhi Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जिसमें देवर और भाभी डांस (Devar Bhabhi Dance Video) या मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो यूट्यूब (YouTube Video) पर जमकर वायरल हो रहा है. शादी के मौके (Wedding Video) पर डीजे फ्लोर पर यह जोड़ी जमकर धमाल मचाती है. इस वीडियो में सिर्फ एक क्लिप नहीं है, बल्कि पुराने कई और वीडियो क्लिप्स हैं.

  1. देवर-भाभी का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  2. पहले भी डीजे फ्लोर पर मचा चुके हैं धमाल
  3. यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया

देवर-भाभी का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Devar Bhabhi Dance Video)

यूट्यूब (Youtube) पर अंकित जंगिड (Ankit Jangid) नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में अंकित ने अपनी भाभी के साथ किए गए सभी डांस वीडियो को एक साथ मर्ज किया है. शुरुआत के पहले वीडियो में देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) के बीच का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ब्लू शूट और ब्लैक हाईनेक के साथ देवर अपनी भाभी संग पंजाबी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिया.

देखें Video-

Wedding Video: Devar Bhabhi ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखकर लोग बोले- गरदा उड़ा डाला...- देखें Video

पहले भी डीजे फ्लोर पर मचा चुके हैं धमाल

इससे पहले, देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) की इस जोड़ी ने डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचाया था. भाभी ने जहां हरी रंग की साड़ी में हरियाणवी सॉन्ग पर धांसू डांस किया था, तो वहीं फॉर्मल पैंट शर्ट पहनकर देवर ने भी डीजे फ्लोर पर जमकर धूम मचाया. देवर और भाभी (Devar Bhabhi) ने मिलकर ऐसा तड़का लगाया कि हर किसी की निगाहें वही थम गई. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया.

यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया

यूट्यूब पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर अंकित जंगिड (Ankit Jangid) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस पर करीब 5 लाख से ज्यादा लोगों के व्यूज मिले. इस यूट्यूब वीडियो (YouTube Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसे Viral Video देखने के लिए यहां क्लिक करें

Video-

Trending news