Wedding News: दुल्हन संग स्टेज पर बैठा था दूल्हा, तभी दोस्त ने किया ऐसा इशारा तो कर दिया मना
Advertisement

Wedding News: दुल्हन संग स्टेज पर बैठा था दूल्हा, तभी दोस्त ने किया ऐसा इशारा तो कर दिया मना

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में, दूल्हा का दोस्त मजाक करते हुए दिख रहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: दुल्हन संग स्टेज पर बैठा था दूल्हा, तभी दोस्त ने किया ऐसा इशारा तो कर दिया मना

Wedding News: शादी के सीजन में इंटरनेट पर दूल्हा और दुल्हन के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. शादी के वक्त से ही दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) के बीच बॉन्डिंग बनना शुरू हो जाती है. अगर दूल्हे के दोस्त मस्ती-मजाक करते हुए नहीं दिखाई दिए तो फिर शादी सूनी-सूनी लगती है. ऐसे में दोस्तों का होना उतना ही जरूरी होता है, जितना दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom News) के परिवार का. फिलहाल, हम अक्सर दोस्त को स्टेज पर मस्ती करते हुए पाते हैं. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिला. 

  1. दूल्हे के दोस्त ने किया ऐसा अजीबोगरीब मजाक
  2. स्टेज पर दुल्हन के सामने ही भागने को कहा
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

दूल्हे के दोस्त ने किया ऐसा अजीबोगरीब मजाक

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए होते हैं और तभी उसका दोस्त आ धमकता है. उसने कोने में खड़े होकर एक ऐसा इशारा किया कि दूल्हा हंसकर मना करने लगा. दोस्त ने दूल्हे को देखकर इशारा करते हुए शादी से पहले भागने के लिए कहा. हालांकि, वह मना करने लगा. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया.

देखें वीडियो-

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर सूर्यांश शर्मा (Suryansh Sharma) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 20 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'निकल जाओ अभी वरना बाद में रोना पड़ेगा.'

Trending news