Wedding News: Beautiful दुल्हन के साथ डांस करते वक्त भूल गया दूल्हा भूला डांस करना, देखने लायक है ये वीडियो
Advertisement

Wedding News: Beautiful दुल्हन के साथ डांस करते वक्त भूल गया दूल्हा भूला डांस करना, देखने लायक है ये वीडियो

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक साथ डांस कर रहे होते हैं और तभी अचानक दूल्हा स्टेप्स भूल जाता है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding News: Beautiful दुल्हन के साथ डांस करते वक्त भूल गया दूल्हा भूला डांस करना, देखने लायक है ये वीडियो

Wedding News: शादी में सभी मेहमानों की नजरें सिर्फ दूल्हा और दुल्हन पर टिकी होती है. दुल्हन जब स्टेज पर आने के लिए एंट्री लेती है तो लोग टकटकी निगाहों से सिर्फ उसे ही देख रहे होते हैं, लेकिन दूल्हे की नजर भी अपनी दुल्हनिया पर होती है. कई बार तो दूल्हा अपनी दुल्हन को देखकर इमोशनल हो जाता है तो कई बार खूबसूरती देखकर अपने होश खो बैठता है. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला.

  1. दुल्हन को देखकर डांस स्टेप्स भूल गया दूल्हा
  2. डांस देखकर तालियां बजाने लगे लोग
  3. इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

यह भी पढ़ें : विदाई में अचानक दहाड़ मार रोने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने ऐसे संभाला

दुल्हन को देखकर डांस स्टेप्स भूल गया दूल्हा

जी हां, शादी वाले दिन दूल्हे को अपनी दुल्हनिया का बेसब्री से इंतजार होता है. जैसे ही दुल्हन एंट्री लेती है, दूल्हे का दिल बागवान हो जाता है. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिला. जब डांस के लिए स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन एक स्टेज पर आते हैं. जैसे ही दूल्हा नाचना शुरू करता है तो दुल्हन वहां आ जाती है और फिर दूल्हे की डांस की स्पीड थोड़ी धीमी पड़ जाती है, या यूं कहें कि वह अपने डांस स्टेप्स ही भूल गया. दुल्हन के साथ नाचते वक्त दूल्हा अपने स्टेप्स बराबर मिलान करने लग जाता है.

 

 

यह भी पढ़ें: दूल्हे ने मांग भराई रस्म में किया ऐसा 'गंदा खिलवाड़', दुल्हन की हालत देखकर खिसिया गए लोग

डांस देखकर तालियां बजाने लगे लोग

दूल्हा और दुल्हन का यह कॉम्बिनेशन लोगों को खूब पसंद आया. स्टेज पर जब यह कपल डांस कर रहा था तो लोग तालियां बजाते हुए प्रोत्साहन कर रहे थे. दूल्हा और दुल्हन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर कपल ऑफिशियल नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news