OMG: बच्चे के सिर पर रखकर पैर से चाहता था ईंट तोड़ना, जोर से पड़ी लात और निकल गई सारी हीरोपंती
Advertisement

OMG: बच्चे के सिर पर रखकर पैर से चाहता था ईंट तोड़ना, जोर से पड़ी लात और निकल गई सारी हीरोपंती

Funny Video: स्टंट एक ऐसी चीज है, जो अगर परफेक्शन से हो जाए तो देखने में बहुत अच्छा लगता है. लेकिन स्टंट करने के दौरान अगर थोड़ी भी गलती हो जाए तो यह कई बार खतरनाक साबित हो सकता है.

screenshot image

Funny Video: आजकल छोटे-छोटे बच्चों में स्टंट करने का भूत सवार रहता है. सोशल मीडिया पर आए दिन हमें स्टंट का कोई ना कोई वीडियो देखने को मिल जाता है. कई वीडियो को देखकर हमें हैरानी होती है, वहीं कई ऐसे वीडियो होते हैं जिसे देखने के बाद हमारी हंसी निकल जाती है. हमें इन दिनों एक वीडियो देखने को मिला है, जिसे देखने के बाद आप अपना पेट पकड़कर हंसने लगेंगे. 

  1. सोशल मीडिया पर सामने आया मजेदार वीडियो
  2. सिर पर रखकर ईंट तोड़ना चाहता था युवक
  3. बच्चे के सिर पर लगती है जोरदार लात

सामने आया खतरनाक वीडियो

स्टंट एक ऐसी चीज है, जो अगर परफेक्शन से हो जाए तो देखने में बहुत अच्छा लगता है. लेकिन स्टंट करने के दौरान अगर थोड़ी भी गलती हो जाए तो यह कई बार खतरनाक साबित हो सकता है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. इस वीडियो में एक युवक एक बच्चे के साथ स्टंट करने की कोशिश करता है, लेकिन उसका यह स्टंट दोनों के लिए खतरनाक साबित होता है.

ये भी पढ़ें- रेलवे ट्रैक पर बाइक चला रहे युवक के सामने आ गई ट्रेन, जान बचाने के लिए लगाया हैरान करने वाला जुगाड़

वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि शायद ही अब दोबारा दोनों इस तरह के स्टंट करने के बारे में कभी सोचेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक एक बच्चे के सिर पर ईंट रखवाता है और पीछे से फ्लाइंग किक मारकर ईंट को तोड़ने की कोशिश करता है. हालांकि उसकी किक ईंट को नहीं लगती, बल्कि उसी बच्चे के सिर पर लग जाती है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

बच्चे के सिर पर पड़ती है लात

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे के सिर पर बहुत ही जोर से लात लगती है. इससे बच्चा बुरी तरह घायल होता दिखाई देता है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'निकल गई हीरोपंती.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगली बार ऐसा स्टंट करने से पहले ये बच्चे सौ बार सोचेंगे.' वीडियो को इंस्टाग्राम पर memewalanews नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news