Virat Kohli के स्टैच्यू को KISS करने लगी लड़की, Video देखकर लोग बोले- अनुष्का भाभी को बुलाओ...
Advertisement

Virat Kohli के स्टैच्यू को KISS करने लगी लड़की, Video देखकर लोग बोले- अनुष्का भाभी को बुलाओ...

Virat Kohli Wax: वायरल वीडियो में लड़की किंग कोहली (King Kohli) की मूर्ति को होठों पर किस करती नजर आ रही है और फिर वह शरमा जाती है. वीडियो के वायरल होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के फैन्स खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके.

 

Virat Kohli के स्टैच्यू को KISS करने लगी लड़की, Video देखकर लोग बोले- अनुष्का भाभी को बुलाओ...

Girl Kissing Virat Kohli Wax: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी व पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग है और यह पूरी दुनिया में सबसे पॉपुलर हस्तियों में से एक है. यहां तक कि मशहूर मैडम तुसाद म्यूजियम में विराट कोहली की मोम की प्रतिमा (Virat Kohli Wax) भी है, जहां ऐतिहासिक और मशहूर हस्तियों की मोम की मूर्तियां भी प्रदर्शित की गई हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक फैन म्यूजियम में लगे विराट कोहली के स्टैच्यू को किस करती नजर आ रही है.

विराट कोहली के स्टैच्यू संग ऐसा कर रही थी लड़की

वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों का काफी ध्यान खींचा है. वायरल वीडियो में लड़की किंग कोहली (King Kohli) की मूर्ति को होठों पर किस करती नजर आ रही है और फिर वह शरमा जाती है. वीडियो के वायरल होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के फैन्स खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके. कुछ ने इस मोमेंट को बेहद ही रोमांटिक और दिल छू लेने वाला पाया तो कुछ को इस वीडियो को देखने के बाद गुस्सा भी आई. कई लोगों ने वीडियो पर विराट कोहली की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को दिलचस्प तरीके से कमेंट करते हुए टैग किया.

देखें विराट कोहली के फैन्स के रिएक्शन:

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एक यूजर ने लिखा, "अनुष्का भाभी को बुलाओ." एक अन्य यूजर ने टैग करते हुए लिखा, "अनुष्का भाभी ये देखो, आखिर क्या हो रहा है." एक लड़की ने वीडियो देखने के बाद लिखा, "ये देखने से पहले मैं मर क्यों नहीं गई." एक अन्य ने लिखा, "विराट कोहली के स्टैच्यू के साथ ऐसा करने से क्या मिला. उल्टा लोगों ने खरी-खोटी ही सुनाई." ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news