गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की तरह सड़क पर भिड़ गईं दो बड़ी छिपकली, लग गया 30 मिनट का जाम; LIVE Video देख उड़ गए होश
Advertisement

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की तरह सड़क पर भिड़ गईं दो बड़ी छिपकली, लग गया 30 मिनट का जाम; LIVE Video देख उड़ गए होश

Lizard Fight Video: क्या आपने दो मॉनिटर छिपकलियों को सड़क पर आपस में लड़ते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको चौंकाने वाला एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें दो बड़ी छिपकलियां आपस में भिड़ गई.

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की तरह सड़क पर भिड़ गईं दो बड़ी छिपकली, लग गया 30 मिनट का जाम; LIVE Video देख उड़ गए होश

Shocking Fight Video: हम शर्त लगाते हैं कि आपने ऐसा पहले कभी नहीं देखा होगा. अक्सर आपने कुछ लोगों को सड़क पर खड़े होकर झगड़ा करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने दो मॉनिटर छिपकलियों को सड़क पर आपस में लड़ते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको चौंकाने वाला एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें दो बड़ी छिपकलियां आपस में भिड़ गई. उन्हें देखकर ऐसा महसूस हो रहा है जिसे पब्लिक ट्रैफिक जाम में आपस में लड़ पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉनिटर छिपकलियों के बीच अपने-अपने इलाके को लेकर लड़ाई हो रही है.

सड़क पर कपल्स की तरह लड़ पड़ी छिपकलियां

वायरल हो रहे वीडियो में दो मॉनिटर छिपकलियों को बीच सड़क पर कुश्ती करते देखा जा सकता है. सरीसृपों ने अपने विवाद को कहीं और ले जाने से पहले लगभग 30 मिनट तक सड़क पर यातायात को रोके रखा. स्थानीय मीडिया के अनुसार,  मौके पर मौजूद ड्राइवर कोट थानाटपन ने बताया, 'मुझे उनसे बचने के लिए खुद एडजस्ट करना पड़ा. मुझे लगा कि वे पहले बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड थे, लेकिन फिर किसी ने कहा कि वे वास्तव में लड़ रहे थे.' वीडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज और कई कमेंट्स मिल चुके हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NowThis (@nowthisnews)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

चौंकाने वाले वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, 'मैंने तुरंत उनमें से एक छिपकली पर किसी के खिलाफ जीतने के लिए दांव लगाया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो के बारे में डिटेल जानने से पहले मुझे पता था कि यह थाईलैंड होगा. मैं उन्हें अक्सर देखता था, जब मैं वहां रह रहा था.' एक तीसरे यूजर ने मजाक में कहा, 'यह एक डेडली लॉक है जिसमें वे हैं. रेफरी कहां है? इसे कॉल करें और रीसेट करें.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'जब भी घरों या सड़कों पर वन्यजीवों के साथ कुछ पागलपन होता है तो वह थाईलैंड में होता है.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नम्बर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news