Video: पानी पी रहे हिरण पर शेर ने किया हमला, फिर जो हुआ देखकर आ जाएगा मजा
Advertisement

Video: पानी पी रहे हिरण पर शेर ने किया हमला, फिर जो हुआ देखकर आ जाएगा मजा

वीडियो में देख सकते हैं कि हिरण पानी पीने के दौरान भी काफी चौकन्ना होता है. दरअसल, हिरण को इस बात का डर हमेशा लगा होता है कि कोई शिकारी कहीं से आकर उस पर हमला न कर दे

screenshot image

Viral Video: तेज दिमाग के सामने हमेशा ताकत सरेंडर हो जाती है. इस बात को चरितार्थ करता हुआ एक वीडियो हमें सोशल मीडिया पर मिला. इस वीडियो में एक हिरण ने अपनी चतुराई से जंगल के राजा को मात दे दी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि झील किनारे पानी पी रहे एक हिरण पर शेर ने अचानक हमला कर दिया.

  1. झील में पानी पी रहा था हिरण
  2. शेर ने अचानक से कर दिया हमला
  3. दिमाग के आगे ताकत हुआ फेल

हिरण के तेज दिमाग ने जंगल के राजा को दी मात

वीडियो में देखा जा सकता है कि हिरण के तेज दिमाग के आगे जंगल के राजा की हर चाल नाकाम हो गई. हिरण ने तेज दिमाग की वजह से उसकी जान बच जाती है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं कि हिरण किसी झील के किनारे पानी पी रहा होता है. ऐसा लगता है कि हिरण को यह बात पता होती है कि उस पर हमला होने वाला है.

वीडियो में देख सकते हैं कि हिरण पानी पीने के दौरान भी काफी चौकन्ना होता है. दरअसल, हिरण को इस बात का डर हमेशा लगा होता है कि कोई शिकारी कहीं से आकर उस पर हमला न कर दे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिरण जब पानी पी रहा होता है, तब भी उसका दिमाग काफी स्थिर लग रहा है. वीडियो को रंबल वायरल नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. देखें वीडियो-

ताकत के आगे दिमाग की हुई जीत

ऐसा लग रहा है कि उसके दिमाग में ये चीज चल रही थी कि कोई भी कहीं से हमला कर सकता है. इस कारण वह अपना सिर बार-बार उठाकर यहां-वहां देख रहा होता है. तभी एक खूंखार शेर उस पर अचानक से हमला कर देता है. लेकिन यह क्या! पूरी ताकत से हमला करने के बाद भी हिरण शेर के चंगुल में नहीं आया. सिर्फ तेज धूल उठी तथा हिरण धूल में गायब हो गया.

Trending news