Trending Video: तेंदुए ने शिकार करने के लिए पेड़ पर लगाई ऐसी छलांग, वीडियो देखते ही रह जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11240234

Trending Video: तेंदुए ने शिकार करने के लिए पेड़ पर लगाई ऐसी छलांग, वीडियो देखते ही रह जाएंगे आप

Leopard Hunting: जंगल में रहने वाले जानवरों की जिंदगी बहुत ज्यादा जोखिम भरी (Risky) होती है. उन्हें खुद नहीं पता होता कि अगला ही पल उनका आखिरी पल साबित हो सकता है. इस वीडियो में एक तेंदुए (Leopard) को आक्रामक तरीके से शिकार करते हुए देखा जा सकता है. 

Trending Video: तेंदुए ने शिकार करने के लिए पेड़ पर लगाई ऐसी छलांग, वीडियो देखते ही रह जाएंगे आप

Interesting Video: जंगल में रह रहे हर जानवर को अपना अगला कदम फूंक-फूंक कर रखना पड़ता है. तेंदुए जैसे खतरनाक जंगली जानवर (Wild Animals) के लिए किसी बंदर के बच्चे का शिकार करना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन जिस तरीके से इस तेंदुए ने शिकार (Hunting) को अंजाम दिया है, इंटरनेट पर तहलका मच गया है. 

पन्ना टाइगर रिजर्व की घटना

बताया जा रहा है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व (Panna Tiger Reserve) का है. इस वीडियो में एक तेंदुए को बंदर के बच्चे का शिकार करने के लिए एक पेड़ से दूसरे पेड़ पर छलांग मारते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में तेंदुआ काफी ऊंचाई से गिरता है लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ता. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: कभी नहीं चखा होगा ऐसा आइस एंड चीज़ पिज्जा, रेसिपी देखकर जरूर करेंगे ट्राई

शिकार के साथ बिजी तेंदुआ

इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी तेंदुआ नीचे अपने शिकार को बड़े ही आराम से मुंह में दबाए बैठा हुआ है जैसे कि कुछ हुआ ही ना हो. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर जहां एक तरफ कुछ लोग रोमांच (Thrill) से भर गए तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग डरे-सहमे भी नजर आए. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी.  

ये भी पढें: किराएदारों के पीछे 5 किलोमीटर तक ऐसे भागता रहा कुत्ता, वजह जानकर हो जाएंगी आंखें नम!

वीडियो ने किया हैरान

इस वीडियो में तेंदुए की इतनी ऊंची छलांग को देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो को अब तक 5 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. कुछ यूजर्स (Social Media Users) को बंदर के बच्चे के लिए बुरा लगा तो कुछ ने कैमरामैन (Cameraman) को ऐसा मंजर रिकॉर्ड कर पाने के लिए लकी बताया. महज कुछ ही सेकंड में तेंदुए ने बंदर के बच्चे का खेल खत्म कर दिया.

LIVE TV

Trending news