नटखट दादी-नॉटी पोते की जबरदस्त जुगलबंदी, डांस स्टेप्स देख वाहवाही करते नहीं थकेंगे आप
Advertisement

नटखट दादी-नॉटी पोते की जबरदस्त जुगलबंदी, डांस स्टेप्स देख वाहवाही करते नहीं थकेंगे आप

Grandmother Grandson Viral Video: क्या आपने कभी दादी और पोते को एक साथ डांस करते हुए देखा? इंस्टाग्राम पर इनके वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. क्या आपने अभी तक देखा?

 

नटखट दादी-नॉटी पोते की जबरदस्त जुगलबंदी, डांस स्टेप्स देख वाहवाही करते नहीं थकेंगे आप

Grandmother Grandson Viral Video: कहते हैं बुढ़ापे में बुजुर्गों का दिल और भी बच्चा हो जाता है. अधिक उम्र होने के बावजूद बुजुर्ग कभी-कभी ऐसा कारनामा कर बैठते हैं, जिसे देखकर किसी का भी दिल पिघल जाए. घर में दादी और पोते के बीच गजब की बॉन्डिंग होती है, वह बिल्कुल बच्चों की तरह घर में मस्ती करते हैं. उम्र चाहे कितनी भी बड़ी हो, लेकिन जब दिल से किसी भी काम को किया जाता है तो दुनिया भी आपकी सराहना करने में नहीं चूकती. अभी फिलहाल एक ऐसी जुगलबंदी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है, जिसे देखने के बाद हर कोई दीवाना होता जा रहा है.

दादी-पोते के जोड़ी ने मचाया तहलका

इंस्टाग्राम आपको इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म देता है, लेकिन आपको ऐसे कंटेट की जरूरत होती है कि उसपर छा जाए. कुछ ऐसा ही एक दादी और पोते की जोड़ी ने कर दिखाया है. एनर्जेटिक दादी और पोते की जोड़ी ने इंस्टाग्राम रील्स में बेहद ही शानदार तरीके से डांस किया, जिसपर खूब व्यूज आ रहे हैं. अक्षय पात्रा इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दादी के साथ डांस करते हुए रोजाना वीडियो शेयर करते हैं. उनकी यह जोड़ी इंटरनेट पर खूब हिट हो चुकी है और हर वीडियो पर लाखों व्यूज और लाइक्स आ रहे हैं.

 

 

 

पिछले एक साल से इंटरनेट पर छाई हैं दादी

अक्षय पात्रा ने इसी महीने की शुरुआत में 6 जून को अपनी दादी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था. अमूमन उनके वीडियो को हजार या कुछ लाख में व्यूज मिलते थे, लेकिन एक वीडियो ने इंटरनेट पर गदर काट डाला. इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा 'गोमी गोमी' पर जमकर ठुमके लगाए, जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की. इस गाने पर दादी-पोते ने एक्सप्रेशंस के साथ डांस किया. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने खूब सहारा. इतना ही नहीं, अक्षय पात्रा ऐसे कई वीडियो पोस्ट कर चुके हैं. जिसपर उन्हें दुनियाभर के लोगों द्वारा बधाई मिल रही है. 

यह भी पढ़ें: 'मोहनजोदाड़ो हडप्पा टेक्नोलॉजी' से गांववालों ने तेंदुए को बचाया, Video देख लोग बोले- इसे कहते हैं स्मार्टवर्क

यह भी पढ़ें: पक्षियों के लिए बना 6 मंजिला अपार्टमेंट्स, कलरफुल बिल्डिंग देख लोग रह गए दंग

यह भी पढ़ें: हीरो से जड़े लग्जरी घड़ी के अंदर बैठा है एक 'डॉन'! कीमत सुन लोगों के कान हो गए खड़े

Trending news