Viral Video: कभी ऋतिक रोशन की आवाज तो कभी सलमान का डायलॉग; दिल लूट लेगा इस चायवाले का अंदाज
Advertisement

Viral Video: कभी ऋतिक रोशन की आवाज तो कभी सलमान का डायलॉग; दिल लूट लेगा इस चायवाले का अंदाज

Viral Chaiwala Video: अब तक दिलजले और एमबीए चायवाले की चर्चाएं तो आपने खूब सुनी होंगी. लेकिन जिस चायवाले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वो चाय बनाते हुए न सिर्फ कई अभिनेताओं की आवाज निकाल लेता है बल्कि बेहद सुरीली आवाज में गाने भी सुनाता है. लोग उसकी कलाकारी देखकर दंग रह जाते हैं.

Viral Video: कभी ऋतिक रोशन की आवाज तो कभी सलमान का डायलॉग; दिल लूट लेगा इस चायवाले का अंदाज

Hrithik Roshan Mimicry: चाय की दीवानगी इस देश में लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. ठंड के मौसम में तो ये लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है. चाय का नशा ही ऐसा है कि लोग सड़क किनारे चाय की चुस्की लेते हुए मिल जाते हैं. लेकिन जरा सोचिए कि अगर चाय की दुकान पर आपका मनोरंजन हो जाए तो कैसा रहेगा. शायद चाय का मजा दोगुना हो जाएगा. ऐसे ही एक एंटरटेनिंग चायवाले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये चायवाला न सिर्फ रोमांटिक गाने गाता है बल्कि फिल्मों के डायलॉग और मिमिक्री कर ग्राहकों का मनोरंजन करता है. 

अब तक दिलजले और एमबीए चायवाले की चर्चाएं तो आपने खूब सुनी होंगी. लेकिन जिस चायवाले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वो चाय बनाते हुए न सिर्फ कई अभिनेताओं की आवाज निकाल लेता है बल्कि बेहद सुरीली आवाज में गाने भी सुनाता है. लोग उसकी कलाकारी देखकर दंग रह जाते हैं.

क्या है वीडियो में

वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक चाय बनाता नजर आ रहा है. वह साथ-साथ कस्टमर्स का मनोरंजन भी कर रहा है. वीडियो में वह अमरीश पुरी, ऋतिक रोशन और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन तक की आवाज निकाल रहा है. इसके अलावा सलमान खान की फिल्म दबंग का डायलॉग भी बोलता सुनाई दे रहा है. वीडियो के अंत में वह एक रोमांटिक गाना भी गाता है.

लोग खूब कर रहे तारीफ

इस वीडियो को @abhinavjeswani नाम के हैंडल से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है, जो एक फूड ब्लॉगर है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- देश का सबसे प्रतिभाशाली चाय वाला. अब तक इस वीडियो को 13 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 900 से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. जो भी लोग इस वीडियो को देख रहे हैं, वे इस चायवाले की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

    

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news