Viral Tweet: सिर्फ एक पेड़ गिराने पर जा सकती थी सैकड़ों जानें! Video देखकर गुस्साई IFS ऑफिसर ने कही ऐसी बात
Advertisement

Viral Tweet: सिर्फ एक पेड़ गिराने पर जा सकती थी सैकड़ों जानें! Video देखकर गुस्साई IFS ऑफिसर ने कही ऐसी बात

Viral Twitter Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बीच खेत में मौजूद पेड़ को जेसीबी के जरिए गिरा दिया. जैसे ही पेड़ गिरा, फिर सैकड़ों जिंदगियों का हुआ ये हाल...

Viral Tweet: सिर्फ एक पेड़ गिराने पर जा सकती थी सैकड़ों जानें! Video देखकर गुस्साई IFS ऑफिसर ने कही ऐसी बात

Viral Twitter Video: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद हम मुस्कुराते भी हैं, गुस्सा भी होते हैं और कई बार इमोशनल भी हो जाते हैं. हालांकि, कुछ ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखकर यूजर्स सलाह देना नहीं भूलते. कहा जाता है कि धरती पर जितना हम इंसानों का रहने का अधिकार है, उतना पशु-पक्षियों का भी. हमें एक-दूसरे से साथ मिलकर जीना चाहिए, लेकिन कई बार कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिए दूसरों का घर उजाड़ देते हैं. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियों में देखने को मिला.

  1. शख्स ने पेड़ गिराया तो चिड़ियों के घोंसले हुए तबाह
  2. IFS अधिकारी ने वीडियो शेयर कर कही ये बात
  3. वीडियो को 26 हजार से ज्यादा बार देखा गया

यह भी पढ़ें: दूल्हे ने मांग भराई रस्म में किया ऐसा 'गंदा खिलवाड़', दुल्हन की हालत देखकर खिसिया गए लोग

शख्स ने पेड़ गिराया तो चिड़ियों के घोंसले हुए तबाह

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई शख्स जेसीबी लेकर खुले मैदान में आता है और मैदान में खड़े विशालकाय वृक्ष को झटके से जमीन पर गिरा देता है. जैसे ही पेड़ जमीन पर गिरने वाला ही होता है, तभी उसके भीतर सैकड़ों पक्षियां अपनी जान बचाने के लिए घोंसला छोड़कर उड़ गई. पेड़ के जमीन पर गिरने के बाद उसमें से सभी पक्षी उड़ गईं थी, कुछ तो उसमें से चोटिल भी हुईं होंगी. फिलहाल, इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स में आक्रोश देखने को मिला.

 

 

यह भी पढ़ें: दूल्हे के साथ खड़ी दुल्हन को अचानक आया गुस्सा, स्टेज पर किया कुछ ऐसा

वीडियो शेयर कर IFS अधिकारी ने कही ये बात

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को IFS अधिकारी सुधा रमन ने शेयर किया है. उन्होंने Cláudio Diaz mejias नाम के अकाउंट हैंडलर द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में सुधा रमन ने लिखा, 'अगर यह क्लिप हमें सोचने पर मजबूर नहीं करता, तो इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता. कोई भी जल्दबाजी में निर्णय लेने से पहले हमेशा सोचें. जांचें कि क्या कोई विकल्प है. पेड़ की कटाई से बचना एक पौधा लगाने से हजार गुना बेहतर है.' इस वीडियो को 26 हजार से ज्यादा बार देखा गया.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

देखें Video-

Trending news