बर्थडे पार्टी में जाएं तो न करें इस महिला की तरह भूल, ध्यान से पढ़ें मेन्यू कार्ड
Advertisement

बर्थडे पार्टी में जाएं तो न करें इस महिला की तरह भूल, ध्यान से पढ़ें मेन्यू कार्ड

Viral News: हम सभी ने कभी न कभी ऐसी गलती की है, जिसे सोचकर हम बाद में खूब हंसे हो. एक महिला ने भी ऐसी ही घटना को इंटरनेट पर साझा किया है. जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

 

बर्थडे पार्टी में जाएं तो न करें इस महिला की तरह भूल, ध्यान से पढ़ें मेन्यू कार्ड

Woman Mistake In Birthday Party: हम सब कभी न कभी ऐसी गलती करते हैं जब किसी चीज को गलत तरीके से पढ़कर उसका उल्टा मतलब निकाल लेते हैं और बाद में समझ आने पर खुद पर ही हंसते हैं. इंटरनेट पर भी ऐसी छोटी-छोटी गलतियों के मजेदार वीडियो शेयर किए जाते हैं. एक महिला ने भी अपने साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी में हुई ऐसी ही गलती को लोगों से साझा किया है. महिला की गलती सुनकर एक बार के लिए आप भी हंस पड़ेंगे. 

महिला ने मेन्यू समझने में कर दी ये गलती

बता दें कि जेने नाम की महिला को उसके 'अमीर दोस्त' ने एक रेस्तरां में बर्थडे की डिनर पार्टी के लिए इन्वाइट किया था, जहां उसने मेन्यू कार्ड समझने में ही गलती कर दी. जने ने टिक टॉक पर रेस्तरां के मेन्यू कार्ड को शेयर किया है और लिखा है कि उसने अलग-अलग डिश में कैलोरी की संख्या को उनका रेट समझ लिया. महिला का ऐसा कहने का वीडियो टिक टॉक पर खूब वायरल भी हो रहा है.

खाने की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

वायरल हो रहे वीडियो पर जेने ने कैप्शन देते हुए लिखा है, 'जब आपका अमीर दोस्त आपको अपने जन्मदिन के खाने पर आमंत्रित करता है'. इस मेन्यू में खाने की कीमत देखकर आप हैरान रह जाएंगे. मेन्यू 43 डॉलर की कीमत वाले 6 ओज फिल्लेट स्ट्रीक्स के साथ शुरू होता है, जिसमें एक पैन सियर्ड किंग सैल्मन की कीमत 38 डॉलर लिखी होती है. साथ ही एक पोर्क चॉप की कीमत 37 डॉलर लिखी होती है.

वीडियो के वायरल होने के बाद नेटिजेन्स बड़े मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इन्विटेशन मिलने पर हमेशा मेन्यू को चेक करें'.

Trending news