Viral News: सच हुआ इस शख्स का सपना, 2 दिन में जीती 55 लाख रुपये की लॉटरी
Advertisement

Viral News: सच हुआ इस शख्स का सपना, 2 दिन में जीती 55 लाख रुपये की लॉटरी

अमेरिका (America) के कांसास (Kansas) में रहने वाले मेसन क्रेंट्ज (Mason Krentz) ने लॉटरी जीतने का सपना देखा था (Dream Interpretation). अगले ही दिन उन्होंने लॉटरी टिकट (Lottery Ticket) खरीदा और फिर सपने में देखी गई रकम से तिगुनी रकम जीत भी ली (Lottery Result). पढ़िए वायरल हो रही खबर (Viral News).

फोटो साभार: upi.com

नई दिल्ली: कहा जाता है कि सपने (Dream Interpretation) हमेशा खुली आंखों से देखने चाहिए ताकि उन्हें सच करने का जज्बा बना रहे. लेकिन अमेरिका (America) के कांसास (Kansas) में रहने वाले एक शख्स ने बंद आंखों से सपना देखा और वह साकार भी हो गया. दरअसल, इस शख्स ने सपने में लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) जीता था. पढ़िए वायरल न्यूज (Viral News).

  1. शख्स ने देखा लॉटरी जीतने का सपना
  2. दो दिन में जीती तिगुनी रकम
  3. अब पत्नी को गिफ्ट करेंगे कार

2 दिन में सच हुआ सपना

UPI की खबर के मुताबिक, अमेरिका (America) के कांसास (Kansas) में रहने वाले मेसन क्रेंट्ज (Mason Krentz) कभी-कभी लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीदकर अपनी किस्मत आजमाते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सपने में देखा कि वे लॉटरी में 25000 डॉलर यानी करीब 18 लाख 54 हजार 562 रुपये जीत गए हैं. सपना देखने के बाद (Dream Interpretation) अपनी किस्मत आजमाने के लिए उन्होंने अगले ही दिन लॉटरी का टिकट खरीद लिया. सपना देखने के बाद मेसन को यकीन था कि वे कुछ रकम तो जरूर जीतेंगे.

यह भी पढ़ें- Video: स्कूली बच्चे ने कैमरे के सामने यूं बना डाला सॉन्ग, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

सपने से ज्यादा मिली रकम

मेसन ने अगले ही दिन लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीद लिया. उन्होंने कांसास के लॉटरी अधिकारियों को अपने सपने और उम्मीद के बारे में बताया. उन्हें जीतने की उम्मीद इसलिए भी थी क्योंकि वे पहले भी लॉटरी में रकम जीत चुके थे (Lottery Result). वे उस समय चौंक गए, जब उन्हें पता चला कि वे 18 लाख के बजाय 75 हजार डॉलर यानी 55,63,668.75 रुपये जीत गए. उन्होंने अपने सपने से भी तिगुनी रकम जीत ली थी.

VIDEO

यह भी पढ़ें- पति-पत्नी के फोटोशूट के बीच में आया घोड़ा, बत्तीसी देखकर दिन बन जाएगा

इस जीत से पूरे करेंगे अपने सपने

मेसन क्रेंट्ज ने बताया कि जीती हुई रकम से वे अपनी पत्नी के लिए नई गाड़ी खरीदेंगे और सिल्वर लेक (Silver Lake) में जमीन. उसके बाद बचे हुए रुपयों को वे म्युचुअल फंड्स में इन्वेस्ट (Mutual Funds Investment) कर देंगे. सेविंग से बाद में घर बनाने में मदद मिल जाएगी. उन्हें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि उनका सपना सच हो गया और वे इतनी भारी रकम जीत चुके हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news