भयावह नौकरी से परेशान लड़की ने 'अनोखे' तरीके से दिया रिजाइन, फिर गुस्से में बॉस पर यूं निकाली भड़ास
Advertisement

भयावह नौकरी से परेशान लड़की ने 'अनोखे' तरीके से दिया रिजाइन, फिर गुस्से में बॉस पर यूं निकाली भड़ास

Viral News: अपने बॉस के दुर्व्यवहार से तंग आकर महिला ने बेहद ही अनोखे अंदाज में रिजाइन दिया. गुस्से में महिला ने अपने बॉस को शोक संदेश कार्ड ही भेज दिया. चलिए जानते हैं कि आखिर बॉस ने किस तरीके से रिएक्ट किया.

भयावह नौकरी से परेशान लड़की ने 'अनोखे' तरीके से दिया रिजाइन, फिर गुस्से में बॉस पर यूं निकाली भड़ास

Viral News: नामी कंपनी में नौकरी करने के लिए एम्प्लॉई पुरजोर कोशिश करता है और जब जॉब लग जाती है तो वहां खुद को अहम साबित करने के लिए जमकर मेहनत करता है. हालांकि, कुछ कंपनियों में ऐसे लोग भी मौजूद हैं, जहां काम के नाम पर लीडर या बॉस द्वारा मेंटल तरीके से प्रेशर डाला जाता है. जब एम्प्लॉई अपने ऊपर होने वाले हैरेसमेंट से तंग आ जाता है तो वह कंपनी के ह्यूमन रिसोर्स (एचआर) में शिकायत दर्ज कराता है या फिर जॉब छोड़ने पर मजबूर हो जाता है. फिलहाल, कुछ ऐसा ही एक मामला एक महिला के साथ देखने को मिला, जब उसने अपने बॉस के भयानक तानों से तंग आकर रिजाइन देने का फैसला किया.

  1. बॉस के दुर्व्यवहार से तंग आकर महिला ने दिया रिजाइन
  2. सोशल मीडिया पर रिजाइन कार्ड को कर दिया अपलोड
  3. बॉस को भेज दिया शोक संदेश कार्ड

बॉस के दुर्व्यवहार से तंग आकर महिला ने दिया रिजाइन

एक महिला ने अपने बॉस को कुछ इस तरीके से इस्तीफा दिया कि दुनिया में अजीबोगरीब रिजाइन की तस्वीर वायरल हो गई. मिरर डॉट कॉम के मुताबिक, एक महिला जो अपने बॉस द्वारा दुर्व्यवहार से तंग आ चुकी थी, उसने एक अनोखे रिजाइन लेटर के साथ अपनी नौकरी छोड़ने का फैसला किया, क्योंकि उसे कहीं और बेहतर नौकरी मिल गई. एम्बर नाम की महिला ने कंपनी में एक इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम किया और आखिर में मजेदार अंदाज में नौकरी छोड़ने का फैसला किया.

सोशल मीडिया पर रिजाइन कार्ड को कर दिया अपलोड

एम्बर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Reddit) पर अपना शानदार इस्तीफा अपलोड किया, जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स को बताया कि वह कैसे अनोखे मूड के साथ रिजाइन देने का फैसला किया. एम्बर ने सोशल मीडिया साइट रेडिट पर कार्ड साझा करते हुए लिखा, 'आपने कभी ऐसी कंपनी के लिए काम किया है जो आपके साथ Sh** की तरह व्यवहार करती है?' लड़की ने आगे बताया, 'मुझे आज एक जॉब ऑफर हुआ, जिसमें मुझे पहले से अधिक पैसे मिल रहे हैं, और वे मुझे एक स्कूल में भेजेंगे.' अपने इस्तीफे को लेकर महिला ने आगे बताया, 'मैं कल अपने बॉस को रिजाइन देने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती थी. इस वजह से यहां पोस्ट कर दिया.'

बॉस को भेज दिया शोक संदेश कार्ड

एम्बर ने कहा कि उसने अपने बॉस को एक शोक संदेश कार्ड दिया जिस पर लिखा था, 'आपके नुकसान के लिए खेद है'. कार्ड के अंदर एम्बर ने यह भी लिखा, 'यह मैं हूं, मैं दो सप्ताह में जॉब छोड़ दूंगी'. एम्बर ने कहा, 'जब मैंने पहली बार यहां अपनी जॉब की शुरुआत की थी तो ऐसा नहीं था. पिछले कुछ सालों में यहां का स्तर नीचे गिरता चला गया.' जबकि लड़की को उससे उम्मीद थी कि उसका 'घटिया बॉस' उसे मौके पर ही जॉब छोड़ने के लिए कहेगा, उसने बाद में अपने बॉस की प्रतिक्रिया के साथ पोस्ट को अपडेट किया. एम्बर ने कहा, 'बॉस ने इसे जोर से पढ़ा, एक बदबूदार चेहरा बनाया, और बस 'OK' कहा.'

ऐसी इंटरेस्टिंग खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news