Video: रोटी पकाते वक्त लड़के ने किचन में गाया ऐसा गाना, सुनकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे
Advertisement

Video: रोटी पकाते वक्त लड़के ने किचन में गाया ऐसा गाना, सुनकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

Viral Video: सिंगिंग करते वक्त वह लड़का किचन में रोटी पका रहा है और वह अपने सुर के साथ लोगों को मंत्रमुग्ध भी कर रहा है. जहां एक शख्स ने उसका वीडियो बनाया तो वहीं किचन में एक और लड़का उसके पीछे रोटी बेल रहा है.

 

Video: रोटी पकाते वक्त लड़के ने किचन में गाया ऐसा गाना, सुनकर लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

Boy Singing In Kitchen: पिछले साल रिलीज हुई कृति सेनन और वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' का 'अपना बना ले' लोगों के बीच लगातार पॉपुलर हो रहा है. तब से, कई लोगों ने गाने की लिरिक्स सहित क्रिएटिव रील्स पोस्ट की हैं. जबकि कुछ ने खुद के पेप्पी ट्रैक को गुनगुनाते हुए वीडियो पोस्ट किए हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक लड़के का किचन का काम करते हुए 'अपना बना ले' गाने का वीडियो वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम अकाउंट "सच कड़वा है" पर शेयर की गई क्लिप में युवा लड़के को रोटियां बनाते हुए गाते हुए दिखाया गया है. इंस्टाग्राम रील्स अब फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है.

किचन में खड़े होकर शख्स ने गाया बेहतरीन सॉन्ग

सिंगिंग करते वक्त वह लड़का किचन में रोटी पका रहा है और वह अपने सुर के साथ लोगों को मंत्रमुग्ध भी कर रहा है. जहां एक शख्स ने उसका वीडियो बनाया तो वहीं किचन में एक और लड़का उसके पीछे रोटी बेल रहा है. वायरल होने क्लिप पर लिखा, "रसोई में रोटी बनाते समय एक लड़का 'अपना बना ले' गाता है." इसे अब तक 30 हजार व्यूज और कई रिएक्शन मिल चुके हैं. यूजर्स में से एक ने कहा, "बहुत जबरदस्त माशाअल्लाह." एक अन्य ने लिखा, "वीडियो शेयर करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद." दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रियाओं के साथ-साथ लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए.

क्लिप यहां देखें:

वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने दी प्रतिक्रिया

एक व्यक्ति ने मजाक उड़ाया, “भाई ने गाने के चक्कर में रोटी को पराठा बना दिया.” स्टोव के बगल में शेल्फ पर रखे गुलाब का जिक्र करते हुए एक यूजर ने कहा, "गुलाब को फ्राई करना है क्या?" एक अन्य लिखा, “वो अपना नहीं बनेगा तो क्या हुआ, मैं रोटी ही बना देता हूं.” कुछ लोगों ने पीछे खड़े होकर गोल रोटियां बेलने वाले शख्स को "मुख्य कलाकार" भी कहा. किचन कैरोके इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय है. पिछले साल, एक महिला के रसोई के काम करते हुए पसूरी गाते हुए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचाई थी. महिला शालिनी दुबे अपनी सुरीली आवाज में प्याज काटते हुए गाती नजर आई.

 

Trending news