Virat Kohli और गौतम गंभीर की लड़ाई को लेकर UP पुलिस का पोस्ट हुआ वायरल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement

Virat Kohli और गौतम गंभीर की लड़ाई को लेकर UP पुलिस का पोस्ट हुआ वायरल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

UP Police Tweet: यह पहली बार नहीं है जब गंभीर और कोहली भिड़े हैं. 2013 में दोनों को RCB और KKR के बीच मैच के दौरान लड़ते हुए देखा गया था. उनके मौजूदा झगड़े के वीडियो वायरल हो गए, जिसमें कई लोग इसकी तुलना अनुराग कश्यप की प्रतिष्ठित फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से कर रहे हैं.

 

Virat Kohli और गौतम गंभीर की लड़ाई को लेकर UP पुलिस का पोस्ट हुआ वायरल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Virat Kohli Gautam Gambhir Fight: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) द्वारा लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को हराने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई गरमागरम बहस इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सोमवार को लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में आरसीबी ने एलएसजी को 18 रन से हरा दिया. यह पहली बार नहीं है जब गंभीर और कोहली भिड़े हैं. 2013 में दोनों को RCB और KKR के बीच मैच के दौरान लड़ते हुए देखा गया था. उनके मौजूदा झगड़े के वीडियो वायरल हो गए, जिसमें कई लोग इसकी तुलना अनुराग कश्यप की प्रतिष्ठित फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से कर रहे हैं.

विराट-गंभीर के मसले में यूपी पुलिस ने की ट्वीट

यूपी पुलिस ने दोनों क्रिकेटरों के बीच हुए विवाद को लेकर एक ट्वीट किया. यूपी पुलिस ने विराट और गौतम की बहसबाजी वाली तस्वीर के साथ ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया. कैप्शन में लिखा, "बहस से परहेज करें, हमें कॉल करने में नहीं. किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें." इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कई यूजर्स ने मीम साझा किए, जिसमें मजाक में लिखा गया कि यह लड़ाई गली-क्रिकेट के एक दृश्य की तरह थी, वहीं अन्य लोगों ने सोचा कि कोहली और गंभीर को खचाखच भरे स्टेडियम के सामने लड़ने के लिए उकसाया गया होगा.

 

 

 

 

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दिए रिएक्शन

कोहली और गंभीर ने लड़ाई क्यों शुरू हुई, इसके लिए कई लोगों ने मजेदार मीम शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, "इस एपिसोड को पॉपकॉर्न की एक बाल्टी के साथ मैंने देखा और आईपीएल में गजब का उत्साह देखने को मिला." एक अन्य यूजर ने पूछा, "महोदय जी, गंभीर पक्ष या विराट पक्ष में से किसी ने एफआईआर दर्ज कराई क्या?" एक तीसरे ने मजाक में लिखा, "दिल्ली के इन दोनों छोरों को यूपी पुलिस का दो दो डंडा पड़ जाए तो आगे से कक्षा 3 के बच्चों की तरह लड़ना छोड़ देंगे." वहीं, एक ने गंभीरता से लिखा, "विराट और गंभीर की स्थिति में आपकी 112 की सर्विस हैंग हो जाती हैं. दयनीय स्थिति है आपकी 112 सेवा की. सेवा अपग्रेड कीजिए जनाब."

जरूर पढ़ें-

स्टेशन पर पीले रंग के बोर्ड पर क्यों लिखा होता है P.H.? नहीं होगा किसी को मालूम
दूल्हे की गलती से हुई दुल्हन के सामने बेइज्जती, फिर किया ऐसा काम; सोच में पड़ गए मेहमान
कराची की सड़क पर दौड़ती हुई दिखी पिंजरे वाली कार, अंदर बैठा रखे थे 3 बच्चे और फिर
सीरियल में 'स्पाइडर' बन गई TV एक्ट्रेस, Video देख लोगों की फटी की फटी रह गई आंखें
बारिश में दूल्हे ने एक हाथ में छाता तो दूसरे में थामा दुल्हन का हाथ, कुछ यूं लिए सात फेरे!
घर से स्कूटी चोरी कर भागने वाले थे चोर, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि अपनी भी स्कूटी छोड़ गए
किस देश में हर साल राष्ट्रपति चुना जाता है? जवाब जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप
हाथी को केले का लालच दे रही थी लड़की, गुस्से में गजराज ने किया ऐसा; अटकी लोगों की सांसें
सभी मकानों को बेचकर Elon Musk ने लिया किराए का घर! अंदर की UNSEEN तस्वीरें हुई वायरल
शादी की पहली रात क्या हुआ? दुल्हन ने शेयर कर दिया बेडरूम का पूरा Video; देखकर दंग हुए लोग

 

Trending news