Dance Video: सपना चौधरी का गाना बजते ही बेकाबू हुए अंकल, लेट-लेटकर किया डांस
Advertisement

Dance Video: सपना चौधरी का गाना बजते ही बेकाबू हुए अंकल, लेट-लेटकर किया डांस

Uncle Dance Video Viral: सोशल मीडिया पर एक अंकल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ऐसा हाहाकारी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखकर आपको मजा ही आ जाएगा. अंकल स्टेज पर चढ़कर लेट-लेटकर नाचते हैं.

SCREENSHOT IMAGE

Uncle Dance Video on Sapna Choudhary Song: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किए जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' बजते ही लोग सबकुछ भूलकर जमकर नाचते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अंकल इसी गाने पर ऐसा हाहाकारी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखकर आपको मजा ही आ जाएगा. 

सपना चौधरी के गाने पर जबरदस्त डांस

सपना चौधरी के गाने पर अंकल के डांस को जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया. दरअसल, अंकल इस गाने पर स्टेज पर चढ़कर लेट-लेटकर डांस करते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह शादी के मौके पर डांस का कार्यक्रम चल रहा है. इस दौरान स्टेज पर कई डांसर्स दिखाई दे रहे हैं. तभी सपना चौधरी का गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' बजने लगता है. सपना चौधरी का गाना सुनते ही एक अंकल बेकाबू हो जाते हैं.

इसके बाद अंकल सीधा स्टेज पर चढ़ जाते हैं और डांसर्स के साथ फुल मजे में डांस करने लगते हैं. वीडियो में अंकल का जोश देखने लायक है. वह स्टेज पर ही लेट-लेटकर डांस करने लगते हैं. ऐसा देखकर उनके साथ डांस कर रहे लोग भी हैरान रह जाते हैं और अंकल का डांस मजे ले-लेकर देखने लगते हैं. अंकल के एक-एक स्टेप्स धर्राटे काटने वाले दिखाई देते हैं. वह कभी उछल कूद करते नजर आते हैं तो कभी लेट-लेटकर डांस करते हैं. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@whosunilgrover)

अंकल का हाहाकारी डांस वायरल

अंकल के इस हाहाकारी डांस वीडियो को मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वन्स मोर. एक बार देखकर मन नहीं भरा.' सबसे जबरदस्त बात यह है कि अंकल के इस डांस वीडियो पर खुद सपना चौधरी ने रिएक्ट किया है. सपना चौधरी ने पोस्ट के कमेंट में स्माइली रिएक्शन दिया है. वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news