Watch: एक नहीं बल्कि दो-दो खतरनाक सांपों के साथ बैठी महिला, Video देख छूट जाएंगे पसीने!
Advertisement

Watch: एक नहीं बल्कि दो-दो खतरनाक सांपों के साथ बैठी महिला, Video देख छूट जाएंगे पसीने!

Shocking Video: इस महिला की दरियादिली देखकर कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. वीडियो में एक महिला को दो खतरनाक सांपों (Snakes) के साथ सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है.

Watch: एक नहीं बल्कि दो-दो खतरनाक सांपों के साथ बैठी महिला, Video देख छूट जाएंगे पसीने!

Social Media Trending: सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े एक से बढ़कर एक खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिख रही महिला की हिम्मत देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है. जहां बहुत से लोगों को सांपों (Snakes) के नाम से ही डर लगने लग जाता है, वहीं ऐसा वीडियो वाकई में चौंकाने वाला है. इस वीडियो को देखकर आपकी दिल की धड़कनें भी बढ़ सकती हैं. 

सोफे पर बैठी महिला

इस वीडियो (Trending) के शुरुआत में एक महिला को सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. लेकिन सभी के पसीने तब छूटते हैं, जब नजर एक विशाल अजगर (Python) पर पड़ती है. महिला जिस सोफे पर बैठी है, उसपर एक अजगर भी रेंगता दिखाई दे रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SNAKE WORLD (@snake._.world)

गौर करने पर दिख जाएगा दूसरा सांप

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि महिला शांति से बिना डरे अपने फोन (Mobile Phone) में कुछ पढ़ रही है. महिला और सांप को देखकर लगता है कि दोनों ही एक दूसरे को पहले से जानते हैं. वीडियो के आखिर में जब कैमरा (Camera) महिला के हाथ के पास जाता है तो एक सांप महिला के हाथ से लिपटा हुआ दिखाई देता है. लेकिन महिला को दोनों सांपों (Snakes) से डर नहीं लगता और वो अपना फोन चलाने में व्यस्त रहती है.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज कुछ ही दिनों में हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news