Dance Video: इस लड़के के डांस को देख तालियां पीटते रह गए लोग, वीडियो ऐसा कि रोक नहीं पाएंगे हंसी!
Advertisement

Dance Video: इस लड़के के डांस को देख तालियां पीटते रह गए लोग, वीडियो ऐसा कि रोक नहीं पाएंगे हंसी!

Wedding Dance: सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो देख आपका भी पेट हंसते-हंसते दर्द करने लगेगा. इस वीडियो में एक लड़के को जबरदस्त डांस (Dance) करते हुए देखा जा सकता है.

Dance Video: इस लड़के के डांस को देख तालियां पीटते रह गए लोग, वीडियो ऐसा कि रोक नहीं पाएंगे हंसी!

Laugh Out Loud: पूरी दुनिया में बहुत से लोगों को डांस करना पसंद होता है. कुछ लोग तो डांस के लिए इतना क्रेजी (Crazy) होते हैं कि धुन सुनी नहीं और उनके पैर थिरकने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग डांस कर रहे लड़के की खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो लोगों की खूब अटेंशन खींच रहा है. 

  1. लड़के ने किया जोरदार डांस
  2. कॉपी करना है काफी मुश्किल
  3. डांस लवर्स को आएगा पसंद

नहीं देखा होगा ऐसा डांस

भारत में शादियों (Weddings) में अक्सर लोग अजीबोगरीब डांस करते दिखाई देते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में एक लड़का इतना जोरदार डांस कर रहा है कि आपके भी पसीने छूट जाएंगे. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि एक व्यक्ति जो एक खुशहाल जीवन जीता है क्योंकि वह क्रिप्टो और एनएफटी (NFT) से नहीं मिला. इस कैप्शन को शेयर बाजार से मजाक में जोड़ा गया है. इस कैप्शन को पढ़कर और वीडियो (Trending Video) को देखकर कई लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस शख्स ने अपने पैरों को इस तरह से मूव किया कि हर किसी के होश ही उड़ गए.

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को 4.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ यूजर्स ने तो अपने दोस्तों को भी टैग किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news