Viral Dance: इन लड़कियों ने विदेशी शादी में किया ऐसा जबरदस्त डांस, मानो स्टेज पर ही लगा दी 'आग'
Advertisement

Viral Dance: इन लड़कियों ने विदेशी शादी में किया ऐसा जबरदस्त डांस, मानो स्टेज पर ही लगा दी 'आग'

Wedding Dance: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के डांस के वीडियोज (Trending Videos) छाए रहते हैं और लोगों को खूब एंटरटेन करते हैं. कुछ लड़कियों का डांस भी इंटरनेट (Internet) पर खूब धमाल मचा रहा है. 

Viral Dance: इन लड़कियों ने विदेशी शादी में किया ऐसा जबरदस्त डांस, मानो स्टेज पर ही लगा दी 'आग'

Social Media Viral Video: भारत में शादियां डांस के बिना अधूरी रहती हैं. किसी भी शादी में धमाकेदार डांस होना बेहद जरूरी होता है. आजकल की शादियों (Marriage) में न केवल दूल्हा-दुल्हन बल्कि उनके रिश्तेदार भी डांस सीखते हैं और स्टेज पर परफॉर्म करते हैं. इस तरह के कई डांस के वीडियोज को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर भी शेयर किया गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो लंदन का है और वहां पर हुई शादी में लड़कियों ने बॉलीवुड गानों पर डांस किया है.

  1. किया जबरदस्त डांस
  2. लड़कियों ने बांधा समां
  3. वीडियो हुआ वायरल

किया बेहतरीन डांस

इस वीडियो में कुछ लड़कियों को होस्ट (Host) स्टेज पर डांस करने के लिए इन्वाइट करता है. इसके बाद लड़कियां स्टेज पर जो आग लगाती हैं, वो वाकई में देखने लायक है. इनके डांस को देखकर आपका भी नाचने का मन करने लगेगा. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दुल्हन ने भी दिखाए डांस स्टेप्स

सभी लड़कियों ने एक साथ बॉलीवुड के मशहूर गानों (Bollywood Songs) पर थिरकना शुरू कर दिया. इन्हें देखकर दुल्हन (Bride) भी खुद को नहीं रोक पाई और स्टेज पर अपनी दोस्तों को जॉइन कर डांस (Dance) करने लगी. सभी लोग इनका गजब का तालमेल देखकर हैरान थे. इनकी परफॉर्मेंस के बाद शादी में मौजूद सभी मेहमान (Guests) तालियां ही पीटते रह गए.

वीडियो ने किया एंटरटेन

आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन कर रहा है. खासकर डांस लवर्स (Dance Lovers) को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news