आसमान में उड़ रहे हजारों पक्षी अचानक जमीन पर गिरे, Video देख रहस्य सुलझाने में लगे लोग
Advertisement

आसमान में उड़ रहे हजारों पक्षी अचानक जमीन पर गिरे, Video देख रहस्य सुलझाने में लगे लोग

Shocking Bird Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से आसमान से सैकड़ों पक्षी के गिरने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

आसमान में उड़ रहे हजारों पक्षी अचानक जमीन पर गिरे, Video देख रहस्य सुलझाने में लगे लोग

सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों वीडियो वायरल होते हैं. हालांकि, इनमें से कुछ वीडियो जानवरों के भी होते हैं. कई वीडियो बेहद खतरनाक होते हैं तो कुछ वीडियो आपका पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर देते हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड हो जाने के बाद उसे वायरल होने में देर नहीं लगती. ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चंद सेकेंड का यह वीडियो लोगों को हैरानी में डाल दिया है. दिल दहला देने वाला वीडियो उत्तरी अमेरिका के मेक्सिकन का बताया जा रहा है. यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

  1. अचानक आसमान से गिरे सैकड़ों पक्षी
  2. मैक्सिकन अखबार ने किया ये बड़ा खुलासा
  3. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

अचानक आसमान से गिरे सैकड़ों पक्षी

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि हजारों पक्षी अचानक आसमान से जमीन पर गिर जाते हैं. वास्तव में क्या हुआ इसका किसी को कोई अंदाजा नहीं है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. क्योंकि सवाल उठता है कि इतनी बड़ी संख्या में पक्षी एक साथ आसमान से कैसे गिरे? सैकड़ों पीले सिर वाले ब्लैकबर्ड आसमान से गिरते हुए कैमरे में कैद हो गए. उनमें से दर्जनों पक्षियों की मौत भी हो गई. उत्तरी मैक्सिकन शहर के कुआउटेमोक में एक सिक्योरिटी कैमरे में कैद हुए चौंकाने वाले फुटेज में पक्षियों के झुंड को बड़ी ऊंचाई से सड़क पर गिरते हुए देखा जा सकता है. कुछ पक्षी गिरने के बाद तुरंत उड़कर निकल गए.

 

 

मैक्सिकन अखबार ने किया ये बड़ा खुलासा

मैक्सिकन अखबार एल हेराल्डो डी चिहुआहुआ (El Heraldo de Chihuahua) ने बताया कि कई स्थानीय लोगों ने 7 फरवरी, 2022 को कुआउटेमोक की सड़कों और फुटपाथों पर कई पीले सिर वाले ब्लैकबर्ड्स को मृत पड़ा देखा. स्थानीय पुलिस ने बताया कि उन्हें आसमान से गिरे हुए 100 से अधिक शव मिले थे.

इस बीच, रहस्यमयी घटना ने सोशल मीडिया पर कुछ 5G तकनीक को दोष देने के साथ कई अटकलों को जन्म दिया है, जबकि पशु चिकित्सकों ने प्रदूषण के बढ़ते स्तर को दोषी ठहराया है. कुछ ने यह भी अनुमान लगाया कि पक्षियों को बिजली का झटका लगा.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इस वीडियो को ट्विटर पेज @RT_com से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये बेहद चौंकाने वाला वीडियो है. एक अन्य यूजर ने लिखा, मैंने अपने जीवन में ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा. तीसरे यूजर ने लिखा कि इनमें से ज्यादातर पक्षियों पर किसी ने हमला किया है और इसी वजह से ये सभी पक्षी अचानक आसमान से गिरे हैं.

Trending news